'फेसबुक वाला लव' युवक को पहुंचा दिया जेल, युवती से दोस्ती के बाद दुष्कर्म | Rape after friendship with a woman on Facebook

‘फेसबुक वाला लव’ युवक को पहुंचा दिया जेल, युवती से दोस्ती के बाद दुष्कर्म

'फेसबुक वाला लव' युवक को पहुंचा दिया जेल, युवती से दोस्ती के बाद दुष्कर्म

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:33 PM IST, Published Date : October 20, 2019/8:57 am IST

राजिम, छत्तीसगढ़। फेसबुक में दोस्ती कर युवती के साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपी को आरंग पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मिली जानकारी के अनुसार महासमुंद के कोमाखान इलाके की रहने वाली 22 वर्षीय युवती की 5-6 महीने पहले फेसबुक के माध्यम से आरंग थाना क्षेत्र के अकोलीकला के रहने वाले आरोपी युवक उमाशंकर साहू से दोस्ती हुई थी।

पढ़ें- सर्वर में उलझा पहली-दूसरी की ऑनलाइन परीक्षा, परीक्षा का समय निकल जाने के बाद भी ऐप में नहीं आया प…

फेसबुक में लगातार चैटिंग के चलते धीरे-धीरे दोनों में प्यार हो गया। 18 अक्टूबर को आरोपी ने युवती को आरंग बुलाया और फिर अपने साथ अपने घर ले गया। यहां रात में आरोपी ने युवती को शादी का झांसा देकर उसके साथ बार-बार दुष्कर्म किया।

पढ़ें- अंबेडकर अस्पताल में चौथी बार डिलीवरी कराने आई महिला को डॉक्टर ने जड…

अगले दिन सुबह आरोपी ने शादी की बात से मुकरते हुए युवती को अपने घर वापस जाने को कहा। युवक की बेवफाई से नाराज युवती ने मामले की शिकायत आरंग थाने में की, जिसके बाद आरोपी युवक के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 के तहत अपराध दर्ज करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

पढ़ें- वात्सल्य बिल्डर्स के डायरेक्टर और मैनेजर के खिलाफ केस दर्ज, रेरा ने…

चौथी बार डिलीवरी कराने पहुंची महिला को डॉक्टर जड़ा थप्पड़

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/wY3HK0woPtg” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>