rape case file against bjp leader | भाजपा नेता पर योग टीचर से दुष्कर्म का आरोप दर्ज, युवती का आरोप- बीजेपी नेताओं से मिल रही धमकी

भाजपा नेता पर योग टीचर से दुष्कर्म का आरोप दर्ज, युवती का आरोप- बीजेपी नेताओं से मिल रही धमकी

 Edited By: Abhishek Mishra

Published on 09 Jun 2019 02:36 PM, Updated On 09 Jun 2019 02:33 PM

जबलपुर। भाजपा नेता और विदिशा जिला महामंत्री उपेंद्र धाकड़ के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया। लंबे समय से भाजपा नेता पर योग टीचर के साथ यौन उत्पीड़न के आरोप लगे हैं। नेता के खिलाफ कार्रवाई को लेकर शनिवार देर रात NSUI ने ABVP कार्यालय का घेराव किया था। घटना के बाद मौके पर पहुंचे एसपी ने उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया तब जाकर NSUI कार्यकर्ता शांत हुए। वहीं इस घटना के बाद रविवार को भाजपा नेता के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

पढ़ें- दबंगों ने नाबालिग लड़कियों का घर से निकलना किया मुश्किल, शिकायत के बावजूद पुलिस नहीं ले रही एक्शन

बता दें योग टीचर ने भाजपा नेता पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। युवती के मुताबिक उपेंद्र धाकड़ ने ABVP कार्यालय में भी दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है। पिछले सात सालों से धाकड़ और योग टीचर के बीच संबंध की बात सामने आ रही है। युवती के मुताबिक जब से उसने अपनी आवाज उठाई है उसे लगातार बीजेपी नेताओं से धमकियां मिल रही है।

पढ़ें- राजधानी में मासूम से वहशीपन, बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष ने राज्य सरकार पर...

बता दें NSUI और AVBP कार्यकर्ताओं ने गुलौआ चौक में जमकर हंगामा किया। इस दौरान काफी संख्या में भीड़ एकत्रित हो गई, जिसके बाद पुलिस विभाग को घटना की जानकारी मिलने पर फौरन एसपी अमित सिंह ने मौके पर पहुंचकर कार्यकर्ताओं को उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया था।

मासूम से फिर ज्यादती, रेप के बाद हत्या

Web Title : rape case file against bjp leader

जरूर देखिये