पूर्व भाजपा MLA का अश्लील वीडियो वायरल होने के बाद रेप का केस दर्ज, पीड़िता बोली- सालों से बनाते आ रहा था संबंध | Rape case filed after porn video of former BJP MLA went viral

पूर्व भाजपा MLA का अश्लील वीडियो वायरल होने के बाद रेप का केस दर्ज, पीड़िता बोली- सालों से बनाते आ रहा था संबंध

पूर्व भाजपा MLA का अश्लील वीडियो वायरल होने के बाद रेप का केस दर्ज, पीड़िता बोली- सालों से बनाते आ रहा था संबंध

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:06 PM IST, Published Date : February 28, 2020/1:06 pm IST

मुंबई। पूर्व बीजेपी विधायक का अश्लील वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने रेप का केस दर्ज किया है। मामले में पीड़िता ठाणे की एक महिला नगरसेविका ने बताया कि बीजेपी नेता ने उसके साथ सालों से संबंध बना रहा था। उसने बीजेपी नेता सहित दो लोगों के खिलाफ कथित तौर पर रेप का मुकदमा दर्ज करवाया है।

Read More News: रमन​ सिंह के प्रमुख सचिव रहे अमन सिंह को हाईकोर्ट से बड़ी राहत, SIT जांच पर लगाई रोक, इन 

बता दें कि बीजेपी के पूर्व विधायक नरेंद्र मेहता का होटल में महिला के साथ संबंध बनाते हुए वीडियो वायरल हुआ था। इस वायरल वीडियो में बीजेपी नेता एक होटल के कमरे मे एक महिला के साथ निवस्त्र अवस्था में नजर आ रहे हैं। वहीं, चर्चा यह भी है कि नरेंद्र मेहता के इस वीडियो को भाजपा की महिला पार्षद ​नीला सोंस ने आईजी ऑफिस के बाहर से जारी किया है।

Read More News: मंत्री रविंद्र चौबे ने कहा, आयकर छापे की सूचना सरकार और मीडिया को नही दी गई, राज्यपाल को सौंपेगे 

वहीं रेप का केस दर्ज होने के बाद मीरा-भयंदर पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने कहा,’इस मामले में संजय तरकर और मेहता के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। फिलहाल दोनों आरोपी फरार हैं।’ इस घटना से जुड़ा एक अश्लील वीडियो भी वायरल हुआ है, जिसके बाद मेहता ने भाजपा से इस्तीफा देते हुए राजनीति से संन्यास लेने की बात कही है। पीड़िता ने दर्ज एआईआर में बताया कि उसके साथ दुर्व्यवहार 1999 से चल रहा था और उसके परिवार को मेहता से खतरा है।

Read More News: MLA रजनीश सिंह सहित बिलासपुर जिले के नवनिर्वाचित जनप्रतिनिधियों ने पूर्व सीएम रमन सिंह और नेता प्रतिपक्ष धरम ला

इस महिला पार्षद पर वीडियो वायरल करने की आशंका
दरअसल ​नीला सोंस ने साल 2017 के मीरा-भायंदर महानगरपालिका चुनाव में भाजपा उम्मीदवार के तौर पर सामान्य सीट से जीत दर्ज की थी। इसके बाद उन्होंने महापौर पद की दावेदारी की थी, लेकिन पार्टी ने उन्हें महापौद पद के लिए उम्मीदवार नहीं बनाया था। बताया गया कि भायंदर महानगरपालिका में इस बार महापौर सीट अनुसूचित जा​ति उम्मीदवार के लिए आरक्षित थी। इसके बाद नीला ने खुद को अनुसूचित जा​ति का बताते हुए महापौर पद के लिए दावेदारी की थी।

Read More News: दिल्ली हिंसा को लेकर यूएन ने कहा- सामंजस्य बनाए रखने के लिए आज महात्मा गांधी की 

राजनीतिक सन्यास का ऐलान
वहीं, दूसरी ओर वीडियो वायरल होने के बाद पूर्व विधायक नरेंद्र मेहता ने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है। साथ ही अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर वीडियो जारी कर राजनीति से सन्यास का ऐलान कर दिया है। उन्होंने अपने वीडियो में कहा है कि वह नहीं चाहते कि पार्टी की छवि खराब हो और हमारे नेताओं को शर्मिंदा होना पड़े।

Read More News: मुख्यमंत्री ने विधानसभा कक्ष में बुलाई आपात बैठक, प्रमुख मंत्रियों के साथ पीसीसी