गीतकार गुलशन कुमार के बेटे के खिलाफ रेप का केस दर्ज, पीड़िता बोलीं- तीन सालों तक किया अत्याचार, बनाया वीडियो और.. | Rape case filed against lyricist Gulshan Kumar son

गीतकार गुलशन कुमार के बेटे के खिलाफ रेप का केस दर्ज, पीड़िता बोलीं- तीन सालों तक किया अत्याचार, बनाया वीडियो और..

गीतकार गुलशन कुमार के बेटे के खिलाफ रेप का केस दर्ज, पीड़िता बोलीं- तीन सालों तक किया अत्याचार, बनाया वीडियो और..

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 12:35 AM IST, Published Date : December 4, 2022/12:35 am IST

मुंबई। गीतकार गुलशन कुमार के बेटे और टी-सीरीज कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर भूषण कुमार के खिलाफ मुंबई पुलिस ने दुष्कर्म का केस दर्ज​ किया है। पीड़ित महिला ने अपनी शिकायत में भूषण कुमार के खिलाफ कई संगीन आरोप लगाए हैं। आरोपों के मुताबिक भूषण कुमार ने काम दिलाने का लालच देकर 3 सालों तक अत्याचार किया।

Read More News: छत्तीसगढ़ में आज फिर बढ़ी कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या, बीते  24 घंटे में 3 मरीजों की मौत

टी-सीरीज कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर भूषण कुमार के खिलाफ 30 साल की लड़की ने मुंबई के DN नगर पुलिस में केस दर्ज करावाया है। पीड़िता ने आरोप लगाया है कि भूषण कुमार ने दुष्कर्म करने के अलावा उसकी तस्वीरों और वीडियोज वायरल करने की धमकी दी थी। फिलहाल पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

Read More News:छत्तीसगढ़ का सत्ता संग्राम, भूपेश बनाम रमन

बता दें कि भूषण कुमार ने सिर्फ टी सीरिज के मैनेजिंग डायरेक्टर हैं बल्कि वह कई बड़ी फिल्मों का प्रोडक्शन भी संभालते रहे हैं। इनमें भूल भुलैया, आशिकी 2, सनम रे , ऑल इज वेल , सरबजीत , बादशाहो, तुम्हारी सुलु, भारत और सत्यमेव जयते जैसी कई फिल्मे शामिल है। वहीं अब भूषण के खिलाफ रेप का मामला दर्ज होने से बॉलीवुड में खलबली मच गई। 

Read More News: आयरन लेडी को ‘इनाम’ ! तबादले पर गरमाई सियासत 

 
Flowers