राजधानी रायपुर में नाबालिग से गैंगरेप का मामला, एक और आरोपी हुआ गिरफ्तार, एक अब भी फरार | Rape case of minor in capital Raipur, another accused arrested, one still absconding

राजधानी रायपुर में नाबालिग से गैंगरेप का मामला, एक और आरोपी हुआ गिरफ्तार, एक अब भी फरार

राजधानी रायपुर में नाबालिग से गैंगरेप का मामला, एक और आरोपी हुआ गिरफ्तार, एक अब भी फरार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:27 PM IST, Published Date : November 24, 2020/6:37 am IST

रायपुर। राजधानी रायपुर के गुढ़ियारी इलाके में हुए गैंगरेप के मामले में पुलिस ने एक और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। गैंगरेप में शामिल रहे आरोपी गिरीश साहू को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने आरोपी को गुढ़यारी क्षेत्र से ही गिरफ्तार किया है। वहीं मामले में आरोपी उपेंद्र गुप्ता अब तक फरार है जबकि मुख्य आरोपी हिमांशु गुप्ता पहले ही गिरफ्तार हो चुका है।

ये भी पढ़ें:कोरोना से जंग लड़ रहे डॉक्टर शुभम को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज ने किया ट्वीट, कहा- आप पर प्रदेश गर्…

बता दें कि बीते 17 नवंबर को गुढ़ियारी इलाके में एक नाबालिग लड़की ​को मुख्य आरोपी हिमांशु गुप्ता ने कार में घुमाने के बहाने लड़की को बुलाया था जिसके बाद उसके साथ दो अन्य साथियों ने किशोर लड़की के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था।

ये भी पढ़ें:PM मोदी ने की मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक, VC के जरिए शामिल हुए CM भूपेश बघेल, मंत्री सिंहदेव ने क…

घटना का खुलासा तब हुआ जब पीड़ित के परिजनों ने इसकी शिकायत थाने में दर्ज करायी। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपियों को खिलाफ किडनैपिंग, बलात्कार की विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया और आरोपियों की तलाश शुरू की। मुख्य आरोपी हिमांशु गुप्ता को गिरफ्तार करने के बाद आज दूसरे आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। तीसरा अरोपी अभी भी फरार है।