वेटनरी कॉलेज के कुलपति के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज, युवती का आरोप-ऑफिस में बनाए थे संबंध | rape case ragistered against Vice Chancellor of Vetanary College in jabalpur

वेटनरी कॉलेज के कुलपति के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज, युवती का आरोप-ऑफिस में बनाए थे संबंध

वेटनरी कॉलेज के कुलपति के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज, युवती का आरोप-ऑफिस में बनाए थे संबंध

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:21 PM IST, Published Date : June 25, 2019/6:06 am IST

जबलपुर। नानाजी देशमुख वेटनरी विश्विविद्यालय के कुलपति पीडी जुयाल के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज किया गया है। कुलपति पर युवती ने नौकरी का झांसा देकर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस की माने तो जल्द कुलपति की गिरफ्तारी हो सकती है।

पढ़ें- खाई में बस गिरने से 6 लोगों की मौत, 39 घायल, रेस्क्…

युवती के मुताबिक नौकरी का झांसा देकर जुयाल ने अपने ऑफिस में ही उससे दुष्कर्म किया। युवती की माने तो कुलपति ने बाद में उससे एक होटल में भी जबरन संबंध बनाए और अश्लील तस्वीरें भी ली।

पढ़ें- निगम के 165 कर्मचारी बर्खास्त, 15 निलंबित, आयुक्त न…

पीड़ित की शिकायत को हाईकोर्ट में चुनौती दी गई थी। बता दें हाईकोर्ट ने पीड़ित के उपस्थित नहीं होने तक कुलपति के खिलाफ एफआईआर दर्ज नहीं करने के निर्देश दिए थे। शुक्रवार को कोर्ट ने इस मामले में सुनवाई करते हुए एफआईआर दर्ज करने पर लगी रोक हटा ली थी। इसके बाद पुलिस ने कुलपति के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज किया है।

पढ़ें- BRTS कॉरिडोर को लेकर आज होगा फैसला, दिल्ली से निरीक.

पिता के साथ सजा काट रही मासूम को देख पिघला, स्कूल में कराया भर्ती

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/uSZSj19Dz7I” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers