महिला सांसद को छोटे कपड़े पहनने पर मिली रेप की धमकी.. आलोचकों को मिला ये जवाब | Rape threat to women MP for wearing small clothes

महिला सांसद को छोटे कपड़े पहनने पर मिली रेप की धमकी.. आलोचकों को मिला ये जवाब

महिला सांसद को छोटे कपड़े पहनने पर मिली रेप की धमकी.. आलोचकों को मिला ये जवाब

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:35 PM IST, Published Date : February 10, 2019/7:13 am IST

ब्राजील। ब्राजील में एक नव नियुक्त महिला सांसद को छोटे कपड़े पहनने पर रेप की धमकी मिली है। महिला सांसद को धमकी सोशल मीडिया के माध्यम से दी गई है। 43 वर्षीय एना पाउला डा सिल्वा जो सांता कैटरीना से सांसद हैं। एक फरवरी को शपथ ग्रहण के दौरान वे लाल जंपसूट पहनकर संसस आई थीं। उनका लिबाज काफी चुस्त और छोटा था, जिसे लेकर कुछ लोगों ने उनकी आलोचना शुरू कर दी। सोशल मीडिया में लोगों ने उन्हें रेप की धमकी भी दे दी।

पढ़ें-अमेरिकी संसद में ग्रीन कार्ड पर लगी अधिकतम सीमा खत्म करने का प्रस्त..

इस घटना के बाद सांसद पाउला ने आलोचकों पर जमकर हमला बोला, पाउला ने बयान दिया कि, मैं हमेशा से ऐसी ही रही हूं। ऐसा नहीं है कि सांसद चुने जाने के बाद मैं दूसरी महिला बन जाऊंगी। मैं सांसद इसलिए नहीं बनी कि वहां पहनावे के लिए मेरा मूल्यांकन किया जाए। मैं क्या और कैसा पहनती हूं वह मेरा मसला है।

पढ़ें- महज 3 मिनट की शादी,सोशल मीडिया में मचा रही धूम

फेसबुक और सोशल मीडिया के अन्य प्लेटफॉर्म पर पाउला पर हजारों प्रतिक्रिया आने के बाद उन्होंने अपया बयान दिया। उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो साझा किया गया,उस पर तीन हजार से अधिक टिप्पणियां की गईं, जिनमें से कुछ बेहद अश्लील थीं। उनके विरोधियों ने कपड़ों को लेकर पाउला की पसंद को नाकाफी, सदमे में डालने वाला और अश्लील करार दिया।

 

 
Flowers