पड़ोसी युवक ने 2 साल की बच्ची के साथ किया दुष्कर्म, कोर्ट ने 14 दिन में सुनाई उम्रकैद की सजा | rape with 2 year minor girl, Court sentenced to life imprisonment

पड़ोसी युवक ने 2 साल की बच्ची के साथ किया दुष्कर्म, कोर्ट ने 14 दिन में सुनाई उम्रकैद की सजा

पड़ोसी युवक ने 2 साल की बच्ची के साथ किया दुष्कर्म, कोर्ट ने 14 दिन में सुनाई उम्रकैद की सजा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:18 PM IST, Published Date : November 18, 2019/1:00 pm IST

बरेली। 2 साल की मासूम बच्ची के साथ दरिंदगी की वारदात करने वाले आरोपी को कोर्ट ने म​हज 14 दिन में ही उम्र कैद की सजा सुनाई है। दरअसल पड़ोस में रहने वाले युवक ने मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया था। जिसे पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए विवेचना पूरी की और कोर्ट ने भी आरोपी को सजा सुनाया।

Read More News:हादसे में घायल पुलिस जवान की बाइक से 1 लाख 6 हजार की चोरी, मचा हड़कंप

जानकारी के अनुसार सीबीगंज थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली दो साल की मासूम बच्ची के साथ गांव के ही यादराम ने अपने घर ले जाकर दुष्कर्म किया था। 14 अक्टूबर हो हुए इस घिनौनी वारदात की शिकायत मिलते ही पुलिस ने यादराम के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपी को उसी दिन गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया था।

Read More News:इब्राहिम की इश्क में अंजली का आमरण अनशन, सखी सेंटर से मुक्त किए जान..

मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने विवेचना जल्दी पूरी कर कोर्ट में सारें सबूत पेश किए। ​जिसके बाद कोर्ट ने आरोपी को उम्र कैद की सजा सुनाई। पुलिस ने बताया कि विवेचना के दौरान प्राप्त साक्ष्य और गवाहों के आधार पर महज 6 दिन के भीतर ही अदालत में चार्जशीट दाखिल की गई। जिसके बाद ही आरोपी को कोर्ट ने सजा सुनाई।

Read More News:कृष्ण बिहारी जायसवाल बने कोरिया जिला भाजपा अध्यक्ष, जिलाध्यक्ष बनते…

<iframe width=”790″ height=”444″ src=”https://www.youtube.com/embed/Qt6N5w30X94″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>