शादीशुदा युवक ने 9 साल की मासूम के साथ किया दुष्कर्म, हालत गंभीर | Rape with 9 years old girl by married man in rajim

शादीशुदा युवक ने 9 साल की मासूम के साथ किया दुष्कर्म, हालत गंभीर

शादीशुदा युवक ने 9 साल की मासूम के साथ किया दुष्कर्म, हालत गंभीर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:29 PM IST, Published Date : November 8, 2019/9:40 am IST

राजिम। फिंगेश्वर थाना क्षेत्र के ग्राम बासीन में 9 वर्षीय स्कूली छात्रा के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। दो बार शादी चुका युवक ने मासूम को सूनसान जगह में लेकर उसके साथ दरिंदगी की घटना को अंजाम दिया है। बताया जा रहा है दुष्कर्म की शिकार मासूम घर लौटने पर अपने माता—पिता को वारादात की आपबीती बताई। जिसके बाद मामले की शिकायत पुलिस से की। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

Read More news:2 सालों से सभी शिक्षक छात्राओं से कर रहे थे अश्लील हरकत, शिकायत करन…

मिली जानकारी के अनुसार फिंगेश्वर पुलिस ने दो बच्चों के पिता आरोपी घनश्याम उर्फ गोलू सोनटके को गिरफ्तार किया है। आरोपी ने गुरुवार देर रात बच्ची को अकेली पाकर उसे उठाकर नाले की ओर सूनसान जगह पर ले गया। यहां उसने बच्ची के साथ बलपूर्वक दुष्कर्म किया। इसके बाद बच्ची किसी तरह उसके चंगुल से छूटकर घर आई और परिजनों को आपबीती सुनाई। बच्ची की हालत को देखकर और आपबीती सुनकर परिजन रात में बच्ची को लेकर फिंगेश्वर थाना पहुंचे और आरोपी की करतूत बताई।

Read More news:कॉलेज प्रबंधन फीस जमा करने बना रहा था दबाव, प्रताड़ना से परेशान छात…

संवेदनशील मामले को देखकर थाना प्रभारी भापेंद्र साहू द्वारा मामले की जानकारी आला अधिकारियों को दी गई। साथ ही बच्ची की हालत को देखते हुए उसे फिंगेश्वर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भिजवाया। यहां महिला चिकित्सक मौजूद नहीं रहने के कारण बच्ची को 108 की सहायता से राजिम के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया।

Read More News:संविलियन की बाट जोह रहे शिक्षाकर्मियों को मिला मंत्रीजी का साथ, बजट…

यहां बच्ची का प्रारंभिक परीक्षण कर बेहतर उपचार के लिए रात में ही मेकाहारा रायपुर भेज दिया गया। इधर हालात को देखते हुए गरियाबंद से एएसपी सुखनंदन राठौर रात को ही बासीन पहुंचे और पूरी घटना की जानकारी लेते हुए आरोपी को पुलिस हिरासत में लिया गया। आरोपी की दो बार शादी हो चुकी है और उसके बच्चे भी हैं।

 
Flowers