​दलित नेता ने नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर किया दुष्कर्म, फिर बनाया वीडियो और... | Rape with Girl by Dalit leader, police case ragisterd

​दलित नेता ने नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर किया दुष्कर्म, फिर बनाया वीडियो और…

​दलित नेता ने नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर किया दुष्कर्म, फिर बनाया वीडियो और...

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:15 PM IST, Published Date : November 4, 2019/4:45 am IST

ग्वालियर। सोशल मीडिया के जरिए दलित नेता और भिंड की पूर्व जनपद अध्यक्ष के पति गजराज जाटव पर एक युवती से बलात्कार का मामला सामने आया है। युवती ने गजराज जाटव पर बलात्कार करने के बाद मिलने का दबाव बनाने के लिए फोटो और वीडियो वायरल करने का भी आरोप लगाया है।

Read More news:चार माह से किसानों को नहीं मिला धान का भुगतान, पदयात्रा कर सीएम भूपेश बघेल से मुलाकात करने पहुंचे…

दरअसल ग्वालियर के ठाटीपुर थाना क्षेत्र के दुल्लपुर इलाके की रहने वाली युवती ने भिंड जिले के जाटव समाज के नेता और पूर्व जनपद अध्यक्ष संजू जाटव के पति गजराज जाटव पर रेप करने और ब्लैकमेल करने के गंभीर आरोप लगाए हैं। युवती ने बताया कि गजराज जाटव उनसे फेसबुक के जरिए जुड़ा था और शुरूआत में मैसेज पर बात करता था उसने युवती को विधायक बनने के बाद नौकरी लगवाने और लाखों रूपए का लालच देकर पहले दोस्ती की उसके बाद उसने एक दिन अपने साथ गाड़ी में अपने दोस्त के कमरे पर ले गया और नशीली कोल्ड ड्रिंक पिला दी। जब युवती को होश आया तो गजराज उसके साथ दुष्कर्म कर चुका था। युवती ने गजराज से पूछा कि आपने मेरे साथ ऐसा क्यों किया तो गजराज ने कहा कि मैं मजे के लिए ऐसा करता हूँ।

Read More News:17 गायों की मौत, SDM के प्रस्ताव पर पटवारी सस्पेंड, पहले ही गिर चुक…

युवती ने इसकी शिकायत सबसे पहले अपने पति से की तो पति ने थाने जाकर एफआईआर के लिए आवेदन दिया लेकिन यहां गजराज जाटव के रसूख के चलते पांच दिन तक एफआईआर नहीं हुई। तंग आकर जब युवती ने अपने पति के साथ पुलिस अधीक्षक के यहाँ गुहार लगाई तब जाकर एफआईआर दर्ज हुई।

Read More news:9वीं-11वीं की परीक्षा में बड़ा बदलाव, अब बोर्ड की तर्ज पर होगा Exam…

आपको बता दें कि ये गजराज जाटव पहले से ही काफी विवादों में रहे हैं गजराज जाटव पर दो अप्रेल को हिंसा भड़काने में दस हजार का इनाम घोषित हुआ था वहीं फेसबुक और सोशल मीडिया के दुरुपयोग के चलते ये समाज विशेष को भी भड़काने के मामले में वांछित रहा है। बाद में इसे भोपाल के श्यामला हिल्स इलाके से गिरफ्तार किया गया था। गजराज जाटव की पत्नी भिंड जनपद की पूर्व अध्यक्ष रह चुकी हैं और काफी लोकप्रिय नेता के तौर पर जानी जाती हैं।

<iframe width=”790″ height=”444″ src=”https://www.youtube.com/embed/MRNWRLhcDds” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>