चलती कार में युवती से दुष्कर्म, सूनसान जगह में फेंक कर आरोपी हुए फरार | Rape with girl in car in greater noida

चलती कार में युवती से दुष्कर्म, सूनसान जगह में फेंक कर आरोपी हुए फरार

चलती कार में युवती से दुष्कर्म, सूनसान जगह में फेंक कर आरोपी हुए फरार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:58 PM IST, Published Date : November 26, 2019/12:51 pm IST

नई दिल्ली। चलती कार में युवती के साथ दुष्कर्म करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। ग्रेटर नोएडा के दादरी कोतवाली में पीड़िता ने शिकायत दर्ज कराई है कि नौकरी देने का झांसा देकर युवक उससे मसूरी इलाके से कार में बैठाया। इसके बाद सूनसान जगह में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। पीड़िता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

Read More News:सीएम ने संविधान दिवस पर दी शुभकामनाएं, महाराष्ट्र विवाद पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले का किया स्वागत
जानकारी के अनुसार घटना दादरी कोतवाली के ईस्टर्न पेरीफेरल हाईवे की है। गाजियाबाद के मसूरी की रहने वाली 22 साल की लड़की नोएडा के कॉल सेंटर में काम करती है। युवती का आरोप है कि युवक ने नौकरी देने के बहाने अपने ग्रेटर नोएडा बुलाया था।

Read More News:निकाय चुनाव की अधिसूचना जारी होते ही प्रतिबंधात्मक आदेश जारी, 25 नव…

उसे कार में बैठाकर साथ चलने के लिए कहा। युवती युवक के बातों में आकर उसके साथ चली गई। इसक बाद ईस्टर्न पेरीफेरल हाईवे पर चलती कार में रेप किया। पीड़िता ने दादरी कोतवाली पहुंचकर मामले की लिखित शिकायत दर्ज करवाई है। फिलहाल आरोपी की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है।

Read More News:65 वर्षीय महिला के साथ दुष्कर्म कर किया हत्या, पुलिस ने आरोपी को दब..

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/tuW3Z5bykbE” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>