स्कूल से लौट रही छात्रा को ट्रक ड्राइवर ने दिया लिफ्ट, रेप कर छोड़ दिया लावारिस | Rape with minor girl by truck driver, police arrested man

स्कूल से लौट रही छात्रा को ट्रक ड्राइवर ने दिया लिफ्ट, रेप कर छोड़ दिया लावारिस

स्कूल से लौट रही छात्रा को ट्रक ड्राइवर ने दिया लिफ्ट, रेप कर छोड़ दिया लावारिस

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:46 PM IST, Published Date : February 28, 2020/1:31 pm IST

जांजगीर-चांपा। स्कूल से घर लौट रही मासूम छात्रा के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। आरोपी ट्रक चालक ने छात्रा को घर छोड़ने का बहाना बनाकर उसके साथ दरिंदगी की। पीड़िता ने बताया कि आरोपी ने सूनसान जगह में ले जाकर उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया। छात्रा ने मामले की जानकारी परिजनों को देने के बाद इसकी शिकायत पुलिस से की।

Read More News: मुख्यमंत्री ने विधानसभा कक्ष में बुलाई आपात बैठक, प्रमुख मंत्रियों के साथ पीसीसी 

वहीं मुलमुला पुलिस ने जान से मारने की धमकी देकर ट्रक के केबिन में छात्रा के साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़िता छात्रा की रिपोर्ट पर आरोपी ट्रक ड्राइवर के खिलाफ जुर्म दर्ज किया था।

Read More News: रमन​ सिंह के प्रमुख सचिव रहे अमन सिंह को हाईकोर्ट से बड़ी राहत, SIT जांच पर लगाई रोक, इन 

दरअसल, 27 फरवरी को छात्रा स्कूल से अपने घर जा रही थी। इस दौरान पूर्व परिचित ट्रक ड्राइवर ने उसे घुमा कर लाने की बात कहते हुए ट्रक में बिठा लिया और थोड़ी दूर ले जाकर जान से मारने की धमकी देते हुए ट्रक की केबिन में ही उसके साथ दुष्कर्म किया।

Read More News: मंत्री रविंद्र चौबे ने कहा, आयकर छापे की सूचना सरकार और मीडिया को नही 

घटना के बाद पीड़ित छात्रा अपने घर पहुंची और अपने पिता को पूरी बात बताई। जिसके बाद दोनों ने मुलमुला थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई। जिस पर कार्रवाई करते हुए मुलमुला पुलिस ने आरोपी ट्रक ड्राइवर को धारा 376 और पॉक्सो एक्ट सहित अन्य धाराओं के तहत गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Read More News: MLA रजनीश सिंह सहित बिलासपुर जिले के नवनिर्वाचित जनप्रतिनिधियों ने पूर्व सीएम रमन 

 
Flowers