डेरा में देर रात लड़कियों के साथ दिवाली मनाता था 'रेपिस्ट बाबा' राम रहीम

Reported By: Pushpraj Sisodiya, Edited By: Pushpraj Sisodiya

Published on 18 Oct 2017 04:13 PM, Updated On 18 Oct 2017 04:13 PM

ये भी पढ़ें- हनीप्रीत बोली पापाजी की पीठ और कमर में दर्द होगा मुझे उनके पास भेज दिया जाए

डेरा सच्चा सौदा प्रमुख के 'रेपिस्ट बाबा' यानी गुरमीत राम-रहीम ने डेरा में मौजूद साध्वियों और छात्राओं के साथ खूब अत्याचार किया था. साध्वियों से यौन शोषण के आरोप में राम रहीम 20 साल की सज़ा काट रहा, अब उसके पूर्व सेवादार हो या पूर्व साधू एक-एक कर उसके अपराध के पन्ने खोल रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- बलात्कारी डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम को दो मामलों में 20 साल की कैद

डेरा सच्चा सौदा का एक पूर्व डेरा प्रमुख साधू हंसराज चौहान ने राम रहीम दिवाली कैसा मनाता था इसका खुलासा किया है. हंसराज चौहान ने बताया कि राम रहीम देर रात तक हॉस्टल की लड़कियों के साथ दिवाली सेलिब्रेट करता था, और राम रहीम खास अंदाज़ में दिवाली मनाता था.

ये भी पढ़ें- गुरमीत राम रहीम का पूर्व ड्रायवर खट्टा सिंह बयान देने को राजी, खुलेंगे कई राज

बता दें दिवाली सेलिब्रेशन के इंतजाम का जिम्मा बाबा की 'हनी' यानी हनीप्रीत किया करती थी. हनी दिवाली के दिन राम रहीम के स्वागत के लिए खास लड़कियों का इंतजाम करती थी. इतना ही नहीं इन लड़कियों को बाबा की गुफा के बाहर हाथों में दीया लेकर खड़ा रखा जाता था. 

राम रहीम के सिरसा स्थित मुख्यालय में दबिश, AK-47 सहित कई हथियार बरामद

दिवाली मनाने जब बाबा गुफा से बाहर आता था तो लड़कियां हाथों में घी के दीये लेकर खड़ी होती थी. हंसराज ने बताया कि दिवाली के दिन पटाखे फोड़ने के बाद पटाखे के खोल पर पटाखे जलाने वाले को उसका नाम लिखकर उसे निशान के तौर पर रखने के लिए कहा जाता था. 

ये भी पढ़ें- राम रहीम ने दंगा भड़काने के लिए दिए थे पांच करोड़ रुपए !

बताते चलें कि दिवाली की रात साधुओं और लड़कों को बाहर भेजकर बाबा केवल साध्वियों और लड़कियों के साथ देर रात करीब 2 बजे तक दिवाली मनाता था.

डेरे में दिवाली के मौके पर आयोजित होने वाले सत्संग में बाबा पहले से ही अपनी मर्जी के स्कूल-कॉलेज की लड़कियों से अश्लील मैसेज पढ़वाता और फिर बदले में उन्हें 'किसयू' आई लव यू बोलकर आशीर्वाद देता था. दिवाली के दिन बाबा तमाम तरह के पाखंड रचता, जिसमें बिजनेस का विशेष ध्यान रखा जाता था.

ये भी पढ़ें-  हनीप्रीत का कबूलनामा, पंचकूला में फैली हिंसा की रची गई थी साजिश

 

 

वेब डेस्क, IBC24

 

 

Web Title : 'Rapist Baba' Gurmeet Ram Rahim celebrates Diwali with girls late at night

जरूर देखिये