नए साल की पार्टी में दिल चोरी करने आ रहे हैं रैपर हनी सिंह | Rapper Honey Singh is coming to steal the heart in a new year party dill chori sada ho gaya

नए साल की पार्टी में दिल चोरी करने आ रहे हैं रैपर हनी सिंह

नए साल की पार्टी में दिल चोरी करने आ रहे हैं रैपर हनी सिंह

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 10:54 AM IST, Published Date : December 4, 2022/10:54 am IST

लाखो युवाओं का दिल चुराने वाले रैपर हनी सिंह नए साल का लोगो को तोहफा आज दे ही दिए हैं दिल चोरी नाम से गाए इस गीत में हनी फिर से रेड वाइन को लेकर आये हैं.गाने के धुन पहले भी आप सुन चुके होंगे लेकिन हनी का जो रैपर स्टाइल है उसके आप जरूर दीवाने हो जायेंगे। हिप-हॉप और रैप गाने को लेकर अपने अलग अंदाज़ और अनोखी शैली के साथ म्यूज़िक की दुनिया पर राज करने वाले हनी सिंह के इस गाने को आप 31 दिसंबर की पार्टी के गाने में सलेक्ट कर सकते हैं.

‘प्यार का पंचनामा’ के निर्माताओं की अगली पेशकश, कार्तिक आर्यन द्वारा अभिनीत फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ के गीत ‘दिल चोरी सड्डा हो गया’ से हनी अपनी दमदार वापसी कर रहे हैं।चार बोतल वोडका, ब्लू आइज़ गाने के बाद हनी युवाओ के पार्टी सांग में पहली पसंद में शुमार हो गए थे। कुछ दिनों से अपनी बीमारी के चलते उनकी गतिविधियां कुछ कम हो गयी थी. हनी सिंह ने ट्रीजर लॉन्चिंग के दौरान कहा कि आज मै अपने फैन्स के लिया नया गाना लेकर आया हु ये मेरे लिए बहुत खास मौका है. मैंने हमेशा हंसराज हंस जी के काम की सराहना की है और उनके गीत को हिंदी लिरिक्स के साथ एक भांगड़ा का रूप देना काफी मज़ेदार रहा। मेरे सभी प्रशंसकों के लिए बहुत सारा प्यार, जो मेरे गीत का इंतजार कर रहे थे।