ओशो पर बन रही फिल्म, रजनीश के किरदार में नजर आएंगे रवि किशन | Ravi Kishan will be seen in the role of Rajneesh, a film being made on Osho

ओशो पर बन रही फिल्म, रजनीश के किरदार में नजर आएंगे रवि किशन

ओशो पर बन रही फिल्म, रजनीश के किरदार में नजर आएंगे रवि किशन

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 03:01 PM IST, Published Date : December 4, 2022/3:01 pm IST

मुंबई। बॉलीवुड में ओशो पर फिल्म बनने जा रही है। रवि किशन अब वेलजी भाई गाला निर्मित फिल्म ‘सीक्रेट्स ऑफ़ लव’ में ओशो रजनीश के किरदार में स्क्रीन पर नज़र आएंगे।

पढ़ें- कोई लाल किले पर पहुंच जाए और पुलिस की एक गोली न चले, ऐसा हो नहीं सकता- राकेश टिकैत

वेलजीभाई के मुताबिक वे बीते  30 सालों से ओशो के संन्यासी हैं, वे उनकी कहानी को लोगों तक जल्द से जल्द पहुंचाना चाहता था। काफी सोचने के बाद मुझे एहसास हुआ कि उनकी कहानी को फिल्म के जरिए लोगों तक पंहुचाया जा सकता है। इसलिए यह फैसला लिया। मैंने उनके कई प्रवचन सुने हैं, उन्होंने बताया मेडिटेशन क्या है। उनसे जुड़ी हर छोटी चीज़ से मैं वाकिफ हूं, इसलिए फिल्म बनाने में ज्यादा दिक्कत नहीं हुई। मेरे हिसाब से ओशो इस सदी के बेस्ट मैन हैं और इस सदी के लोगों को उनके बारे में ज़रूर जानना चाहिए।”

पढ़ें- टिकैत को दिल्ली पुलिस का नोटिस, पूछा- क्यों न की जा…

निर्माता ने बताया की कॉपीराइट की वजह से उन्होंने फिल्म के टाइटल में ओशो के नाम का जिक्र नहीं किया। काशी, गुजरात, गोवा, जबलपुर और मुंबई जैसे शहर में इस फिल्म की शूटिंग हुई है।

पढ़ें- सीएम बघेल को लोगों से टोकरी और बोरियों में भरकर मिल…

फिल्मकार पिछले साल ही इस फिल्म को रिलीज़ करने वाले थे हालांकि लॉकडाउन की वजह से उनके प्लान में बदलाव आ गया। वे कहते हैं, “तक़रीबन डेढ़ साल से हम इस फिल्म पर काम कर रहे हैं।

पड़ें- गणतंत्र दिवस पर हिंसा : दिल्ली पुलिस का 20 किसान ने…

लॉकडाउन की वजह से तक़रीबन 7 से 8 महीने बेकार चले गए। प्लानिंग के मुताबिक हम इसे 2020 में ही रिलीज करने वाले थे। ज्यादातर शूटिंग ख़त्म हो चुकी है और अब इसे अप्रैल-मई 2021 के बीच रिलीज कर देंगे।”

 

 
Flowers