फिल्म रॉ का ट्रेलर रिलीज, सस्पेंस थ्र‍िलर में दिखेगा जॉन का अलग किरदार

 Edited By: Renu Nandi

Published on 04 Mar 2019 02:53 PM, Updated On 04 Mar 2019 02:53 PM

मुंबई। फिल्म अभिनेता जॉन अब्राहम की आने वाली फिल्म रॉ का ट्रेलर आज रिलीज किया गया है। बता दें कि इस फिल्म में जॉन अलग अलग कई कैरेक्टर में नज़र आने वाले हैं। फिल्म के बारे में बताया जा रहा है कि यह एक सस्पेंस थ्र‍िलर फिल्म है।जिसमें एक एजेंट की ज़िंदगी के कई राज से भी पर्दा उठेगा।


फिल्म को रॉबी ग्रेवाल ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म को मूलरूप से भारत पाकिस्तान के युद्ध और रिश्तों से जोड़कर देखा जा रहा है। जिसमें जॉन ने रॉ एजेंट के तौर पर करीब 20 अलग अलग किरदार निभाए हैं। फिल्म के लिए जॉन अब्राहम ने जबरदस्त मेहनत की उन्होंने अपने लुक को परफेक्ट बताने के लिए बहुत अधिक मेहनत की है।

ये भी पढ़ें -टू स्टेट्स के बाद फ़िल्म बदला में नज़र आएंगी अमृता सिंह


फिल्म की कहानी रोमियो अकबर वॉल्टर’ एक सच्चे जासूस की कहानी पर आधारित है। यह एक ऐसे भारतीय जासूस की कहानी है, ज‍िसने पाकिस्तान की सेना में शामिल होकर ह‍िंदुस्तानी सेना के लिए काम किया था। पूरी फिल्म की स्पाई थ्रिलर के दिलेर मिशन पर बनी है। बताया जा रहा है कि ये फिल्म भारत-पाकिस्तान की उस जंग पर आधारित है, जब पाकिस्तान ने इंडियन फ़ोर्स के सामने अपनी हार स्वीकार कर ली थी। फिल्म की कहानी 70 के दशक की है।‘रॉ’ में जॉन के साथ मौनी रॉय, जैकी श्रॉफ, सिकंदर खेर और सुचित्रा कृष्णमूर्ति जैसे एक्टर्स दिखाई देंगे।

Web Title : RAW Trailer:

जरूर देखिये