सुर्खियों में छाई करीब-करीब सिंगल प्रियंका की पिंक ड्रेस | ready to mingle priyanka chopra shines in pink dress

सुर्खियों में छाई करीब-करीब सिंगल प्रियंका की पिंक ड्रेस

सुर्खियों में छाई करीब-करीब सिंगल प्रियंका की पिंक ड्रेस

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 03:33 AM IST, Published Date : December 4, 2022/3:33 am IST

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड में भी धमाल मचा रही हैं और इस बार तो न्यूयॉर्क फैशन वीक 2018 में भी उनके जलवे की जबर्दस्त चर्चा है। एक मशहूर ब्रैंड की पिंक ड्रेस मं  जब प्रियंका चोपड़ा इस फैशन शो में आईं तो देखने वाले देखते ही रह गए। इस ड्रेस ने पूर्व मिस वर्ल्ड की खूबसूरती में चार चांद लगा दिए, जिसमें प्रियंका बेहद हॉट और सेक्सी लग रही हैं।

देखें तस्वीर-

 

 

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on


 

दुनिया भर की जानी-मानी हस्तियों के साथ प्रियंका सबसे आगे की पंक्ति में बैठी थीं। सलमा हाएक, जूलियन मोर, लिव फ्रांडलिक, डिलन पेन्न, एना डि अरमास के साथ प्रियंका चोपड़ा की ये तस्वीर मीडिया में छा गई।

देखें तस्वीर-

 

प्रियंका चोपड़ा ने अभी हाल ही में फिल्मफेयर मैग्जीन के लिए फोटो शूट कराया है और इस मैग्जीन की कवर पर छाई हुई हैं, जिसे उन्होंने सोशल मीडिया पर भी साझा किया है।


आपको बता दें कि प्रियंका ने हाल ही में पहली बार अपनी निजी ज़िंदगी का एक ऐसा राज़ खोला है, जिसके बारे में शायद उनके बेहद करीबियों को ही पता था। प्रियंका का कहना है कि वो एक बहुत ही समर्पित रिश्ते में थीं, लेकिन करीब एक साल से बिल्कुल सिंगल हैं। प्रियंका ने अपने दिल की बात साझा करते हुए कहा कि उन्होंने कई लोगों से मुलाकात हुई, मिलती रहती हूं, ऐसे मौके भी देती हूं कि वो इम्प्रेस कर सकें, लेकिन अभी तक कोई ऐसा मिल नहीं पाया है। मुझे नहीं पता कि इसका क्या करना है।

 

 

 

वेब डेस्क, IBC24