आर्मी डे के अवसर पर रियल और रील उरी टीम ने की मुलाकात | Real and reel Uri team meet on the occasion of Army Day

आर्मी डे के अवसर पर रियल और रील उरी टीम ने की मुलाकात

आर्मी डे के अवसर पर रियल और रील उरी टीम ने की मुलाकात

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 04:19 PM IST, Published Date : January 17, 2019/6:36 am IST

नई दिल्ली। फिल्म उरी की सफलता के हर तरफ चर्चे चल रहे हैं। ऐसे में उरी की टीम ने भी एक खास कार्यक्रम के तहत सेना दिवस के अवसर पर रियल और रील उरी टीम ने सेना दिवस के अवसर पर मुलाकात की।

बता दें कि इस बीच निर्माता रॉनी स्क्रूवाला, निर्देशक आदित्य धर, विक्की कौशल और यामी गौतम ने राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोवल से मुलाकात की, जिनका किरदार फिल्म में परेश रावल ने निभाया है। अजीत डोवल उरी की टीम से मिल कर काफ़ी खुश थे। साथ ही, टीम ने जनरल बिपिन रावत से भी मुलाकात की थी।

 

ज्ञात हो कि उरी की टीम अजीत डोवल से मुलाकात करना चाहती थी जिन्होंने ऑपरेशन के दौरान महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी और बैठक को चिह्नित करने के लिए सेना दिवस सबसे अच्छा अवसर था।बता दें कि दर्शकों के बीच उरी का जोश हाई है और दिन प्रतिदिन बॉक्स ऑफिस पर फ़िल्म का ट्रेंड देखने मिल रहा है। साल की पहली कंटेंट फिल्म “उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक” 2019 की पहली हिट फ़िल्म में से एक बन कर दर्शकों का दिल जीत रही है।फिल्म को देश के प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी, देश की वीर सेना और दर्शकों से लेकर बॉलीवुड के सदस्यों तक सभी तिमाहियों से अपार सराहना मिल रही है।