भाजपा से निलंबित सांसद कीर्ति आजाद 15 फरवरी को थाम सकते हैं कांग्रेस का हाथ-सूत्र | Rebel BJP leader Kirti Azad to join Congress on February 15

भाजपा से निलंबित सांसद कीर्ति आजाद 15 फरवरी को थाम सकते हैं कांग्रेस का हाथ-सूत्र

भाजपा से निलंबित सांसद कीर्ति आजाद 15 फरवरी को थाम सकते हैं कांग्रेस का हाथ-सूत्र

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:55 PM IST, Published Date : February 10, 2019/8:03 am IST

नई दिल्ली। भाजपा के बागी सांसद कीर्ति आजाद जल्द कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं। भाजपा से निलंबित सांसद कीर्ति आजाद के करीबी सूत्रों का कहना है 15 फरवरी को कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं। कीर्ति आजाद बिहार के दरभंगा से लगातार तीन बार सांसद चुने गए हैं।

बता दें कि कीर्ति आजाद लंबे समय से पार्टी के खिलाफ बगावती तेवर दिखा रहे हैं, पार्टी के सीनियर नेता वित्त मंत्री अरुण जेटली के साथ उनके झगड़े से न सिर्फ जेटली बल्कि पूरी पार्टी उनके इस प्रकार के तेवरों से नाराज थी।

आपको ज्ञात हो कि कीर्ति आजाद ने जेटली पर डीडीसीए में घोटाले का आरोप लगाया था। उनका कहना था कि ये घोटाला उस वक्त हुआ जब अरुण जेटली डीडीसीए के अध्यक्ष थे। 2015 में बीजेपी ने उन्हें सभी जिम्मेदारियों से आजाद कर दिया।

इतना ही नहीं काफी समय से कीर्ति आजाद अपनी ही सरकार की नीतियों की जमकर आलोचला कर रहे हैं, कुछ समय पहले आजाद ने सीधे प्रधानमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा था कि झांसा देने वाली जुमलेबाजी नहीं चलेगी, आजाद ने राममंदिर मामले में सरकार पर वादाखिलाफी और करोड़ो हिन्दुओं की भावनाओं से खिलवाड़ करने का आरोप भी लगाया है।

 
Flowers