कांग्रेस विधायक का बागी रूख, कहा जो खुलेआम पार्टी का विरोध कर रहे उन्हे पार्टी नोटिस क्यों नही भेजती ? | Rebel stance of Congress MLA, said, why don't you send party notices to those who are openly opposing the party?

कांग्रेस विधायक का बागी रूख, कहा जो खुलेआम पार्टी का विरोध कर रहे उन्हे पार्टी नोटिस क्यों नही भेजती ?

कांग्रेस विधायक का बागी रूख, कहा जो खुलेआम पार्टी का विरोध कर रहे उन्हे पार्टी नोटिस क्यों नही भेजती ?

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:38 PM IST, Published Date : October 5, 2019/7:43 am IST

नईदिल्ली। कांग्रेस से बगावत पर उतरी रायबरेली से विधायक अदिति सिंह को कारण बताओ नोटिस भेजा गया है। उत्तरप्रदेश कांग्रेस कमेटी द्वारा नोटिस भेजने के बाद अदिति सिंह ने कहा, ‘पार्टी पहले ये बताये कि उन नेताओं को अब तक कोई नोटिस क्यों नहीं दिया गया जो खुलेआम पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल हैं।’ उत्तर प्रदेश कांग्रेस विधानमंडल दल के नेता अजय कुमार लल्लू ने अदिति सिंह को कारण बताओ नोटिस जारी किया है।

ये भी पढ़ें — शादी के लिए बना ISRO का वैज्ञानिक, शादी के बाद नासा जाने की बात पर हुआ शक तो …

इसके साथ ही अदिति सिंह ने कहा कि अब तक क्यों नहीं उनको पार्टी से निकाला गया और वो लोग क्यों पार्टी के सदस्य के रूप में काम कर रहे हैं। कांग्रेस विधायक ने पूछा कि मुझे क्यों टारगेट किया जा रहा है, इसलिए क्योंकि मैं एक महिला हूं?

ये भी पढ़ें — अब खादी यूनिफार्म में दिखेगें केवीएस के बच्चे, महात्मा गांधी को सच्…

अदिति ने कहा कि सदन में मैने अपने भाषण में न तो कांग्रेस के खिलाफ कुछ कहा और न ही बीजेपी की तारीफ की। मैंने अपने क्षेत्र के लोगों की समस्याओं को सदन के सामने रखा, क्योंकि उन्होंने मुझे चुनकर विधानसभा में भेजा है। उनकी समस्याओं का समाधान करना मेरा पहला कर्तव्य है।

ये भी पढ़ें — इसरो वैज्ञानिक की हत्या को लेकर सनसनीखेज खुलासा, गे-सेक्स पार्टनर न…

गौरतलब है कि कांग्रेस ने गांधी की 150वीं जयंती के मौके पर दो अक्टूबर से अनवरत उत्तर प्रदेश विधानसभा के विशेष सत्र के बहिष्कार का व्हिप जारी किया था। लेकिन अदिति सिंह इसके बाद भी विधानसभा सत्र में शामिल हुई थीं। पार्टी की तरफ से उनसे दो दिन के अंदर जवाब मांगा गया है।

<iframe width=”658″ height=”370″ src=”https://www.youtube.com/embed/8wwcucOA0iM” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers