Record Objectionable video of wife and husband'd friend | पति के दोस्त के साथ रोमांस करते कैमरे में कैद हुई पत्नी, वीडियो देखकर उड़ गए होश

पति के दोस्त के साथ रोमांस करते कैमरे में कैद हुई पत्नी, वीडियो देखकर उड़ गए होश

 Edited By: Deepak Dilliwar

Published on 15 Apr 2019 04:59 PM, Updated On 15 Apr 2019 04:59 PM

नई दिल्ली: कहा जाता है इंसान से ही गलती होती है, लेकिन कई बार इंसान को अपनी गलती का खामियाजा भुगतना पड़ सकता है। ऐसा ही एक मामला सामने आया है, जहां पति की गलती का खामियाजा पत्नी को भुगतना पड़ा। दरसअल पति जल्दबाजी में ऑफिस जाते वक्त अपने कम्प्यूटर का कैमरा बंद करना भूल गया, लेकिन जब वापस आकर देखा तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। कम्प्यूटर के कैमरे में एक ऐसा वीडियो रिकॉर्ड हुआ था, जो पति-पत्नी के बीच दरार पैदा कर दी और बात तलाक तक आ पहुंची।

Read More: महबूबा मुफ्ती के काफिले पर पत्थरबाजी, पूर्व सीएम के निकलने के बाद हुई घटना

दरअसल कैमरे में उसकी पत्नी और उसके एक दोस्त आपत्तिजनक हालत में कैमरे में कैद हो गए थे। मामला उत्तरी पूर्वी चीन के मुडानजिआंग का है। पति यांग ने बताया कि यह घटना 2016 की है। घटना वाले दिन यांग को लगा कि कम्प्यूटर का कैमरा खराब हो गया है इसलिए उन्होंने उसे ऑफ भी नहीं किया था। लेकिन कैमरा चल रहा था और उसी कैमरे में पत्नी और उसके दोस्त लिऊ का आपत्तीजनक वीडियो रिकॉर्ड हो गयां।

Read More: कांग्रेस नेता के भतीजे के ऑफिस को बम से उड़ाने की साजिश, भारी मात्रा में विस्फोटक बरामद

जब मैने बाद में कैमरा की फुटेज देखा तो पता चला कि उनकी पत्नी उनके एक दोस्त लिऊ के साथ आपत्तिजनक हालत में थी। उनका दोस्त लिऊ शहर के मेयर भी रह चुका है। हालांकि यांग की पत्नी ने उसके आरोपों को खारिज कर दिया था। उसका कहना था कि वो वीडियो में रिकॉर्डे पूरा वृतांत केवल एक दुर्घटना था। यांग का आरोप है कि उस वीडियो की वजह से उनका जीवन तबाह हो गया। उन दोनों की शादीशुदा जिंदगी के 20 साल बीत चुके थे। यांग ने उस घटना का वो वीडियो सोशल मीडिया पर भी शेयर किया था।

Read More: मेयर को जान से मारने की धमकी, मामला पहुंचा थाने

वहीं, यांग की पत्नी ने आरोप लगाया है कि लिऊ घटना के दिन नशे में थे और इसी वजह से ऐसा हो गया। उन्होंने कहा कि ऐसा सिर्फ एक बार हुआ था। महिला ने कहा कि पूर्व पति की प्रतिक्रिया अपमानित करने वाली है। महिला का आरोप है कि वीडियो डेस्कटॉप से नहीं बल्कि किसी सीक्रेट कैमरा से शूट किया गया था।

Web Title : Record Objectionable video of wife and husband'd friend

जरूर देखिये