Sub-inspector Recuitment News : 800 सब-इंस्पेक्टर की भर्ती, यहां के लिए 25000 भर्तियों की प्रकिया शुरू.. देखें डिटेल | Sub-inspector Recuitment News : Recruitment of 800 sub-inspectors, 25000 recruitment process started

Sub-inspector Recuitment News : 800 सब-इंस्पेक्टर की भर्ती, यहां के लिए 25000 भर्तियों की प्रकिया शुरू.. देखें डिटेल

Sub-inspector Recuitment News : 800 सब-इंस्पेक्टर की भर्ती, यहां के लिए 25000 भर्तियों की प्रकिया शुरू.. देखें डिटेल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:50 PM IST, Published Date : June 20, 2021/11:27 am IST

Sub-inspector Recuitment News 

नई दिल्ली। J&K पुलिस विभाग में 800 SI पदों पर भर्ती को मंजूरी दे दी गई है। पुलिस विभाग जल्द ही योग्‍य उम्‍मीदवारों के लिए सब-इंस्‍पेक्‍टर पदों पर भर्ती की प्रक्र‍िया शुरू करेगी। उन्‍होंने टि्वटर के माध्‍यम से इसकी जानकारी साझा की।

पढ़ें- पिता ने बेटी की ऑनलाइन पढ़ाई के लिए किया ऐसा प्रयास.. ये प्यार बन ग…

पढ़ें- चलती गाड़ी में ‘गलत काम’ कर रहा था ड्राइवर, बार में जा घुसा वाहन, मह…

उन्‍होंने अन्‍य कई ट्वीट कर भर्ती से जुड़ी जरूरी जानकारी साझा की। अंतिम रूप से चयनित होने के लिए उम्‍मीदवारों को लिखित परीक्षा और फिजिकल टेस्‍ट से होकर गुजरना होगा। उन्‍होंने कहा कि भर्ती प्रक्रिया में ऐतिहासिक सुधार करते हुए पुलिस, जेल, फायर और आपातकालीन सेवा विभागों में नॉन-गजेटेड पदों पर योग्‍य उम्‍मीदवारों की भर्ती की जाएगी।

पढ़ें- नहीं रहीं प्लेबैक सिंगर टप्पू मिश्रा, कोरोना से हारी जिंदगी की जंग

उन्‍होंने यह भी कहा कि जम्‍मू-कश्‍मीर प्रशासन की तरफ से सरकारी विभागों में 25 हजार नौकरियों के वादे को पूरा करने की दिशा में यह एक बड़ा कदम है। जल्‍द ही अन्‍य विभागों में भी भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किए जाएंगे।

पढ़ें- कोरोना से होने वाली मौत पर 4-4 लाख का मुआवजा देना नहीं है संभव.. सर…

जिसकी जानकारी उम्‍मीदवार आधिकारिक वेबसाइट jkssb।nic।in पर चेक कर सकेंगे। पुलिस विभाग में सब-इंस्‍पेक्‍टर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जल्‍द jkpolice।gov।in पर जारी किया जाएगा।