बैंक में प्रोबेशनरी ऑफिसर की भर्ती, जल्द करें आवेदन | Recruitment of probationary officer in bank, apply soon

बैंक में प्रोबेशनरी ऑफिसर की भर्ती, जल्द करें आवेदन

बैंक में प्रोबेशनरी ऑफिसर की भर्ती, जल्द करें आवेदन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 01:30 AM IST, Published Date : January 9, 2020/11:35 am IST

नई दिल्ली। कर्नाटक बैंक ने प्रोबेशनरी ऑफिसर की भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। ऐसे अभ्यर्थी जो इस पद पर आवेदन करने के पात्र हैं वे अपना पूर्ण रूप से भरा हुआ आवेदन ऑनलाइन मोड के द्वारा अंतिम तिथि 18 जनवरी 2020 तक भेज सकते हैं। कर्नाटक बैंक की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर विस्तृत जानकारी देख सकते हैं।

पढ़ें- फूड सेफ्टी ऑफिसर के 36 पदों पर भर्ती, 25 को है आवेदन की अंतिम तिथि.. देखिए डि.

शैक्षिक योग्यता- ऐसे अभ्यर्थी जो किसी मान्यता प्राप्त संस्थान अथवा विश्वविद्यालय से 01जनवरी 2020 तक पोस्ट ग्रेजुएट की योग्यता धारण करते हैं आवेदन के लिए योग्य हैं अथवा पोस्ट ग्रेजुएट डिप्लोमा अथवा एक वर्षीय एग्जीक्यूटिव एमबीए की योग्यता रखने वाले अभ्यर्थी भी आवेदन के पात्र समझे जाएंगे।

पढ़ें- UPNHM में 2,700 से ज्यादा पदों पर भर्ती, आवेदन से जुड़ी जानकारी.. द..

ऐसे अभ्यर्थी जिनका जन्म 02 जनवरी 1992 को या इसके पश्चात् हुआ है अथवा ऐसे अभ्यर्थी जिनकी आयु 01-01-2020 को अधिकतम 28 वर्ष हो आवेदन के पात्र माने जाएंगे। एससी/एसटी वर्ग के आवेदकों को उच्च आयु सीमा में 5 वर्ष की ढील दी जाएगी।

पढ़ें- WhatsApp डिलीट मैसेज फीचर्स में कर रहा ये बड़ा बदलाव… देखिए

आवेदन शुल्क: इस भर्ती में एससी/एसटी वर्ग के अभ्यर्थियों को आवेदन शुल्क के रूप में 500/- रुपये देना होगा जबकि शेष अन्य वर्ग के अभ्यर्थियों को आवेदन शुल्क के रूप में 600/-रुपये देना होगा. अभ्यर्थियों को जीएसटी अलग से जोड़कर देना होगा।

पढ़ें- एसबीआई करेगा क्लर्क के 7,870 पदों पर भर्ती, आवेदन से जुड़ी जानकारी..

चयन प्रक्रिया: उम्मीदवारों का चयन ऑनलाइन परीक्षा के द्वारा किया जाएगा। ऑनलाइन परीक्षा का आयोजन 16-02-2020 को बेंगलुरु, धारवाड़-हुब्बल्ली, मंगलुरु, मुंबई, और नई दिल्ली शहरों में किया जाएगा।

पढ़ें- सरकारी स्कूलों में 22 हजार नए शिक्षकों की होगी नियुक्ति, 70 हजार शि…

दो बाघों के बीच वर्चस्व की लड़ाई

 
Flowers