चुनाव ड्यूटी के दौरान सुर्खियों में आई रीना द्विवेदी का डांस वीडियो वायरल, सपना चौधरी के गाने पर लगाए जमकर ठुमके | Reena Dwivedi's Dance Video Viral, On the song of Sapna Choudhary,

चुनाव ड्यूटी के दौरान सुर्खियों में आई रीना द्विवेदी का डांस वीडियो वायरल, सपना चौधरी के गाने पर लगाए जमकर ठुमके

चुनाव ड्यूटी के दौरान सुर्खियों में आई रीना द्विवेदी का डांस वीडियो वायरल, सपना चौधरी के गाने पर लगाए जमकर ठुमके

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:53 PM IST, Published Date : July 29, 2019/10:35 am IST

लखनऊ। लोकसभा चुनावों के दौरान पीले रंग की साड़ी में एक महिला चुनाव अधिकारी की ग्लैमरस तस्वीरों ने सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा था। लखनऊ शहर की उस चुनाव अधिकारी का नाम था रीना द्विवेदी। इस बार रीना द्विेवेदी की तस्वीर नहीं बल्कि उनका एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है। ये डांस वीडियो Tik Tok पर बनाया गया है।

ये भी पढ़ें- BJYM नेता के साथ भाजपा नेत्री का अश्लील वीडियो वायरल, पार्टी ने दोन…

वायरल हो रहे इस TikTok वीडियो को रीना द्विवेदी ने फेसबुक पेज पर भी अपलोड किया गया है। इस वीडियो में रीना गहरे हरे रंग की साड़ी में डांस करती नजर आ रहीं हैं। रीना द्विवेदी मशहूर डांसर सपना चौधरी के गाने तेरी आंख्या का यो काजल पर अपना हुनर दिखा रही हैं। वीडियो किसी पार्टी या फिर फंक्शन का लग रहा है। वैसे ये वीडियो जिस रीना द्विवेदी नाम की प्रोफाइल से शेयर किया गया है वो उनका ही आधिकारिक प्रोफाइल है इस बात की कोई पुख्ता जानकारी नहीं है।

ये भी पढ़ें- कांवड़ यात्रा में कई किलो सोना पहनकर निकले ‘गोल्डन बाबा’, सेल्फी के…

बता दें कि रीना द्विवेदी उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले की रहने वाली हैं। 2004 में उनकी शादी पीडब्ल्यूडी में बतौर सीनियर सहायक काम करने वाले संजय द्विवेदी से हुई थी, लेकिन 2013 में उनकी मौत हो गई। इसके बाद रीना को पति की जगह अनुकंपा नौकरी मिली थी और अब वह लखनऊ के पीडब्ल्यूडी में कनिष्ठ सहायक के पद पर तैनात हैं। रीना का 13 साल का एक बेटा भी है। जिस फेसबुक पेज से रीना का हालिया वीडियो वायरल हो रहा है उस पर वो समय समय पर अपनी तस्वीरें भी पोस्ट करती रहती हैं और उनके कई प्रसंशक भी बन गए हैं।

<iframe src=”https://www.facebook.com/plugins/video.php?href=https%3A%2F%2Fwww.facebook.com%2Freena.dwivedi.official%2Fvideos%2F1320677404767746%2F&show_text=0&width=268″ width=”268″ height=”476″ style=”border:none;overflow:hidden” scrolling=”no” frameborder=”0″ allowTransparency=”true” allowFullScreen=”true”></iframe>