पूर्व सांसद पर दर्ज FIR को लेकर मुख्यमंत्री ने कहा- कोर्ट का आदेश, हम कुछ नहीं कर सकते, जानिए | Regarding the FIR registered on the former MP, the Chief Minister said- Court order, we cannot do anything, know

पूर्व सांसद पर दर्ज FIR को लेकर मुख्यमंत्री ने कहा- कोर्ट का आदेश, हम कुछ नहीं कर सकते, जानिए

पूर्व सांसद पर दर्ज FIR को लेकर मुख्यमंत्री ने कहा- कोर्ट का आदेश, हम कुछ नहीं कर सकते, जानिए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:56 PM IST, Published Date : August 23, 2019/6:25 am IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज चना वितरण योजना का शुभारंभ किया। सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि जनता का सेवा करना उनका संकल्प है। और पुरखों का सपना पूरा करना भी उनका संकल्प है।

ये भी पढ़ें: IBC24 की खबर का असर : मौके पर पहुंची प्रशासन की टीम, उफनती नदी पार कर स्कूल जाते हैं 

पूर्व सांसद अभिषेक सिंह पर हुए FIR पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि कोर्ट का आदेश है, इस पर हम कुछ नहीं कर सकते हैं। वहीं प्रदेश के कर्मचारियों के भत्ता बढ़ने पर सीएम ने सभी कर्मचारियों को बधाई दी है। सीएम ने सभी अधिकारी-कर्मचारी को निर्देश दिए हैं कि जनता की सेवा में काम करें।

ये भी पढ़ें: NSUI का कुपोषण के खिलाफ ‘हल्ला बोल’, इधर मुख्यमंत्री ने मैराथन को 

बता दे कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अपने जन्मदिन के एक दिन पहले राज्य सरकार के कर्मचारियों को तोहफा दिया है। सीएम बघेल ने अपने जन्मदिवस पर राज्य के कर्मचारियों और पेंशनरों के लिए खास तोहफा देते हुए कर्मचारियों-पेंशनरों को 7वें वेतनमान में 3 प्रतिशत और 6वें वेतनमान में 6 प्रतिशत अतिरिक्त मंहगाई भत्ता स्वीकृत किया है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/faig7AvmS2Y” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers