बारिश से कुछ दिनों तक मिलेगी राहत, 15 के बाद सक्रिय होगा सिस्टम.. देखिए | Relief from rain for few days, system will be activated after 15

बारिश से कुछ दिनों तक मिलेगी राहत, 15 के बाद सक्रिय होगा सिस्टम.. देखिए

बारिश से कुछ दिनों तक मिलेगी राहत, 15 के बाद सक्रिय होगा सिस्टम.. देखिए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:56 PM IST, Published Date : August 9, 2019/10:23 am IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ प्रदेश में बंगाल की खाड़ी में बना सिस्टम लगातार सक्रिय रहा जिससे 2 दिन तक झमाझम बारिश होती रही अब सिस्टम के छत्तीसगढ़ से होते हुए मध्यप्रदेश के रास्ते आगे बढ़ जाने से भारी बारिश की स्थिति कुछ दिनों तक नहीं बन रही हैं।

पढ़ें- 8 वर्ष पूरी कर चुके शिक्षकों के संविलियन की सूची जारी.. देखिए

इस दौरान भारी बारिश से प्रभावित लोगों को राहत मिली है। मौसम वैज्ञानिकों का पूर्वानुमान हैं कि 15 अगस्त को एक बार फिर सिस्टम सक्रिय हो सकता हैं, जिससे भारी बारिश के हालात बन सकते हैं। अभी प्रदेश के कई हिस्सों में बारिश का दौर जारी रहेगा। वहीं राजधानी में भी रुक रुक कर हल्की बारिश हो सकती हैं।

पढ़ें- हाईस्कूल, हायर सेकण्डरी और व्यावसायिक पूरक परीक्षा के परिणाम घोषित….

भारी बारिश के बाद से इस मानसून सीजन में अगस्त के प्रथम सप्ताह में रायपुर में 516 मिली बारिश की जा चुकी है और मध्य क्षेत्रों में भी बारिश के आंकड़े बढ़ गए है। सबसे अधिक बीजापुर में बारिश हुई है। अब तक वहां 1500 मिली से भी ज्यादा वर्षा हो चुकी है। इससे एक ओर मध्य क्षेत्रों में औसत से कम वर्षा की पूर्ति लगभग आधी हो चुकी है। आने वाले 2 दिनों में हल्की बारिश और कुछ इलाकों में हल्की से मध्यम बारिश हो सकती है।

पढ़ें- बाढ़ के पानी में फंसी गर्भवती महिला का देर रात रेस्क्यू, अस्पताल मे…

हाईकोर्ट में ओबीसी आरक्षण को चुनौती

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/yrbMO0EcZ98″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers