पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब, सेना ने आठ चौकियों को किया तबाह, मारे गए सात पाक सैनिक | Reply to Pakistan, Army demolishes eight checkpoints

पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब, सेना ने आठ चौकियों को किया तबाह, मारे गए सात पाक सैनिक

पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब, सेना ने आठ चौकियों को किया तबाह, मारे गए सात पाक सैनिक

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:37 PM IST, Published Date : April 2, 2019/4:49 am IST

नई दिल्ली। पाकिस्तान की ओर सोमवार को राजौरी और पुंछ इलाके में जारी सीजफायर का भारतीय सेना ने मुंहतोड़ जवाब दिया है। पुंछ इलाके में सेना ने पाकिस्तान की आठ चौकियों को तबाह कर दिया। इस जवाबी कार्रवाई में सात पाक सैनिक भी मारे गए।

पढ़ें-कांग्रेस के घोषणा पत्र पर आज देशभर की नजर, राहुल गांधी करेंगे जारी, गरीब परिवार को सालाना 72 हजार देने का है वादा

इससे पहले पाकिस्तान की ओर से गोलाबारी में बॉर्डर पर एक इंस्पेक्टर शहीद हो गया। वहीं एक महिला सहित पांच साल की मासूम बच्ची की मौत हो गई जबकि पांच जवानों के साथ करीब बाइस लोग जख्मी हो गए। पाकिस्तान की ओर से लगातार फायरिंग और गोलाबारी के चलते नियंत्रण रेखा से पांच किलोमीटर के दायरे में स्थित स्कूलों को बंद कर दिया गया।

पढ़ें- सिंधु नदी पर सेना ने महज 40 दिनों में बना दिया 260 .

पाकिस्तान ने सोमवार सुबह से पुंछ इलाके के शाहपुर, किरनी, मेंढर, बांदी चेचिया, मंधार, कृष्णा घाटी, बालाकोट, सीमा पार से भारी गोलाबारी शुरू की जो पूरे दिन जारी रही। पाकिस्तान के इस नापाक हरकत में बीएसएफ के एक इंस्पेक्टर शहीद हो गए। जबकि चेचियान गांव में एक महिला और पांच साल की मासूम की जान चली गई और 22 लोग घायल हो गए जिन्हें अस्पताल में दाखिल कराया गया है।

 
Flowers