गृह मंत्रालय को एसपी ने सौंपी खटुआ मर्डर केस की रिपोर्ट, धनुष तोप बेयरिंग घोटाले में सीबीआई के राडार पर थे.. देखिए | Report of the Khatua Murder case submitted by the SP to the Home Ministry

गृह मंत्रालय को एसपी ने सौंपी खटुआ मर्डर केस की रिपोर्ट, धनुष तोप बेयरिंग घोटाले में सीबीआई के राडार पर थे.. देखिए

गृह मंत्रालय को एसपी ने सौंपी खटुआ मर्डर केस की रिपोर्ट, धनुष तोप बेयरिंग घोटाले में सीबीआई के राडार पर थे.. देखिए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:46 PM IST, Published Date : June 4, 2019/9:53 am IST

जबलपुर। मध्यप्रदेश के न्यायधानी में चर्चित खटुआ मर्डरकेस मामले की एसपी अमित सिंह ने गृहमंत्रालय को सौंप दी है। हत्याकांड से जुड़ी सभी जांच सीबीआई कर रही है। 5 फरवरी को जीसीएफ फैक्ट्री से लगी पाटबाबा पहाड़ी पर खटुआ की लाश मिली थी। फैक्ट्री में जूनियर वर्क्स मैनेजर थे खटुआ।

पढ़ें- दुर्ग वाहन चालकों के लिए खुशखबरी, बायपास जल्द होगा टोल फ्री , गृह म…

एससी खटुआ धनुष तोप में लगे चायनीज बैरिंग खरीदी मामले में संदेही भी थे। इस ये मामला और गंभीर हो गया है। बहरहाल सीबीआई इस मामले की परत दर परत जांच कर रही है। इसलिए सीबीआई मामले से जुड़ी बारीक से बारीक चीजों की भी जानकारी ले रही है ।

पढ़ें- रायपुर कोर्ट में दिन-दहाड़े लूट, वरिष्ठ अधिवक्ता को धक्का दे मोबाइल ले भागे लुटेरे

एसपी के मुताबिक खटुआ हत्याकांड कहीं न कहीं धनुष तोप बेयरिंग मामले से जुड़ा है। सीबीआइ धनुष तोप बेयरिंग मामले की पहले से जांच कर रही है। जीएस खटुआ इस मामले में अहम गवाह थे। वेयरिंग खरीदी प्रक्रिया से जुड़े होने की वजह से ही सीबीआइ ने उन्हें बयान दर्ज कराने के लिए बुलाया था। इसलिए हत्याकांड की जांच भी सीबीआइ से कराने के लिए पीएचक्यू ने अभिमत मांगा था।

पढ़ें- दुर्ग के पुलगांव ब्रिज में बाइक सवार चार युवकों को अज्ञात वाहन ने र…

धनुष तोप बेयरिंग घोटाले के मामले में सीबीआई के रडार पर आए जीएस खटुआ को बयान दर्ज कराने के लिए 17 जनवरी को दिल्ली तलब किया गया था। खटुआ बयान के लिए दिल्ली नहीं जा सके थे। वे इसकी लिखित सूचना देने के लिए सुबह घर से कृपाल चौक में रहने वाले अधिवक्ता से मिलने के लिए रवाना हुए थे। वहां से लौटने का सीसीटीवी फुटेज तो मिला, इसके बाद वे लापता हो गए। 

 
Flowers