कांग्रेस की समीक्षा बैठक में संभावित चुनाव परिणाम की पेश की गई रिपोर्ट, 14 सीटों पर जीत पक्की, 5 पर करीबी मुकाबला | Report submitted of possible election results in Congress review meeting

कांग्रेस की समीक्षा बैठक में संभावित चुनाव परिणाम की पेश की गई रिपोर्ट, 14 सीटों पर जीत पक्की, 5 पर करीबी मुकाबला

कांग्रेस की समीक्षा बैठक में संभावित चुनाव परिणाम की पेश की गई रिपोर्ट, 14 सीटों पर जीत पक्की, 5 पर करीबी मुकाबला

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:00 PM IST, Published Date : May 22, 2019/3:55 am IST

भोपाल। लोकसभा चुनाव के एग्जिट पोल में जहां एनडीए को बड़ी जीत मिलती दिखाया जा रहा है। वहीं कांग्रेस गठबंधन के साथ भी मिलकर सरकार बनाती नजर नहीं आ रही है। मध्यप्रदेश में तकरीबन हर एग्जिट पोल ने कांग्रेस को 5 से 6 सीटें दी हैं। वहीं मध्यप्रदेश कांग्रेस ने सीटों पर अपनी जीत का आंकलन पेश किया है। कांग्रेस की समीक्षा बैठक की रिपोर्ट सामने आई है ।

ये भी पढ़ें- NIA करेगी दिवंगत विधायक भीमा मंडावी की हत्या की जांच, 14 धाराओं के तहत केस दर्ज

कांग्रेस की अंदरुनी रिपोर्ट के मुताबिक मध्यप्रदेश की 9 सीटों पर कांग्रेस को बड़े अंतर से जीत की उम्मीद जताई गई है। छिंदवाड़ा,गुना,ग्वालियर,सतना,खुजराहो, बालघाट मण्डला, मुरैना,सीधी सीटों पर भारी अंतर से कांग्रेस जीत के दावे कर रही है।
5 सीटों पर कांग्रेस को कम अंतर से जीत की उम्मीद है। ये सीटें हैं खण्डवा,दमोह,बैतूल, खरगोन, मन्दसौर । भोपाल, जबलपुर,शहडोल, टीकमगढ़, देवास की सीटों पर कांग्रेस बेहद करीबी मुकाबला मान कर चल रही है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/s30cTKb2Obg” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>