सुकमा में कोरोना ब्लास्ट, 17 नए मरीजों की पुष्टि, संक्रमितों में 10 CRPF जवान, एक पुलिसकर्मी और 6 अन्य शामिल | Reported 17 New Corona Positive Patient in Sukma

सुकमा में कोरोना ब्लास्ट, 17 नए मरीजों की पुष्टि, संक्रमितों में 10 CRPF जवान, एक पुलिसकर्मी और 6 अन्य शामिल

सुकमा में कोरोना ब्लास्ट, 17 नए मरीजों की पुष्टि, संक्रमितों में 10 CRPF जवान, एक पुलिसकर्मी और 6 अन्य शामिल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:01 PM IST, Published Date : August 8, 2020/12:53 pm IST

सुकमा: छत्तीसगढ़ कोरोना मरीजों के साथ-साथ अब संक्रमितों के मौत के आंकड़ों में भी तेजी से इजाफा हो रहा है। इसी बीच खबर आ रही है ​कि सुकमा जिले में 17 नए संक्रमितों की पुष्टि हुई है। इनमें से सीआरपीएफ जवान, एक पुलिस जवान और ग्रामीण शामिल हैं। कोरोना पॉजिटिव होने के बाद सभी मरीजों को अस्पताल दाखिल किया जा रहा है। इस खबर की पुष्टि जिला कलेक्टर चंदन कुमार ने की है।

Read More: कोरोना काल में टीम इंडिया के स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल ने की सगाई, मिलने लगे बधाई संदेश, जानिए कौन है लड़की

मिली जानकारी के अनुसार आज मिले कोरोना मरीजों में 10 सीआरपीएफ के जवान, एक पुलिसकर्मी और 6 अन्य लोग शामिल हैं। हालांकि अभी मरीजों की ट्रैवल हिस्ट्री सामने नहीं आई है, प्रशासन इसकी ट्रैवल हिस्ट्री जुटाने में लगी हुई है।

Read More: नौकरशाहों पर कार्रवाई को लेकर सियासत तेज़, जीतू बोले- दो मुद्दों को लेकर सड़क पर उतरने वाले थे सिंधिया, अब क्यों मौन?

कल जारी स्वास्थ्य विभाग के ​आंकड़ों के अनुसार 483 नए मरीजों के साथ प्रदेश में प्रदेश में कुल संक्रमितों की संख्या 11408 हो गई है। इनमें से 8319 संक्रमित इलाज के बाद स्वस्थ हो चुके हैं और 3002 लोगों का डॉक्टरों की निगरानी में उपचार जारी है। जबकि प्रदेश में 87 लोगों की कोरोना संक्रमण के चलते मौत हो चुकी है।

Read More: ऐसे तय होता है आपको कौन सा राशन कार्ड मिलेगा, जानिए क्या है APL और BPL की कंडीशन