छत्तीसगढ़ में 4 नए कोरोना मरीजों की पुष्टि, रायपुर के एक और मरीज ने जीती महामारी से जंग | Reported 4 New Corona Positive case and One Patient Discharge in Cahhttisgarh

छत्तीसगढ़ में 4 नए कोरोना मरीजों की पुष्टि, रायपुर के एक और मरीज ने जीती महामारी से जंग

छत्तीसगढ़ में 4 नए कोरोना मरीजों की पुष्टि, रायपुर के एक और मरीज ने जीती महामारी से जंग

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:50 PM IST, Published Date : May 31, 2020/6:28 pm IST

रायपुर: छत्तीसगढ़ में जहां एक ओर कोरोना संक्रमितों की संख्या में तेजी से इजाफा हो रहा है, वहीं दूसरी ओर ओर डिस्चार्ज होने वाले मरीजों की संख्या भी लगातार बढ़ रही है। इसी बीच खबर आई है कि रायपुर के एक और कोरोना मरीज को स्वस्थ होने के बाद डिस्चार्ज किया गया है। साथ ही बालोद और सरगुजा में 2-2 नए संक्रमित मरीजों की पुष्टि हुई है। इसके बाद अब रायपुर में एक्टिव मरीजों की संख्या 7 हो गई है। वहीं प्रदेश में अब कुल एक्टिव मरीजों की संख्या 383 हो गई है।

Read More: सीएम भूपेश बघेल बोले- छत्तीसगढ़ में अंतर्राज्यीय परिवहन और अंतर जिला आवागमन के लिए लेना होगा ई-पास

मिली जानकारी के अनुसार छत्तीसगढ़ पिछले 24 घंटे के भीतर कुल 51 नए कोरोना पाॅजिटिव मरीजों की पहचान की गई। वहीं 13 मरीज़ स्वस्थ होने के उपरांत डिस्चार्ज किए गए हैं। आज जशपुर- 16, महासमुंद- 18, कोरबा- 5, बिलासपुर- 2, रायपुर- 3, राजनांदगांव- 1, बालोद- 3, सरगुजा-2 और कांकेर से 1 कोरोना मरीज की पुष्टि हुई है।

Read More: लाखों रुपए का गुटखा और तंबाकू जब्त, ट्रक में भरकर ले जाया जा रहा था रायगढ़

गौरतलब है कि प्रदेश में अब तक कोरोना के 69152 संभावित मरीजों की जांच के लिए सैंपल लिए गए हैं। इनमें से 67268 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आई है। प्रदेश में अब तक 496 पॉजिटिव केस सामने आए हैं। शेष 1392 सैंपलों की जांच जारी है। जबकि अब तक 115 मरीजों को रिकवर कर घर भेज दिया गया है और 1 की मौत हो चुकी है। वहीं 383 मरीजों का उपचार जारी है।

Read More: छत्तीसगढ़ में हुई टिड्डी दल की एंट्री, कलेक्टर के नेतृत्व में प्रशासन अलर्ट, फायर ब्रिगेड वाहन से दवा का छ़िड़काव