डॉ प्रियंका रेड्डी मर्डर केस के 4 आरोपियों में से 1 की है ये गुजारिश.. | Request of an accused in Dr. Priyanka Reddy murder case

डॉ प्रियंका रेड्डी मर्डर केस के 4 आरोपियों में से 1 की है ये गुजारिश..

डॉ प्रियंका रेड्डी मर्डर केस के 4 आरोपियों में से 1 की है ये गुजारिश..

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:17 PM IST, Published Date : December 3, 2019/6:22 am IST

हैदराबाद। महिला डॉक्‍टर प्रियंका रेड्डी गैंगरेप और मर्डर केस के आरोपियों में से एक चिंताकुंता चेन्नाकेशावुलू ने जेल प्रशासन से एक मांग की है। गैंगरेप के आरोपी चिंताकुंता चेन्नाकेशावुलू ने किडनी की बीमारी का इलाज मुहैया कराने की मांग की है। वह अन्य आरोपियों के साथ चेरलापल्ली सेंट्रल जेल में बंद है। मेडिकल चेकअप के दौरान उसने जेल अधिकारियों को बताया कि वह हैदराबाद के निजाम इंस्टिट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज में नियमित रूप से डायलिसिस करा रहा था। उसने मांग की है कि उसका डायलिसिस कराया जाए।

पढ़ें- मुंडन के बाद अब 21 असिस्टेंट प्रोफेसर्स ने शुरू किया भूख हड़ताल, 3109 उम्मीदवारों का चयन होने के …

बता दें चारों आरोपियों में से किसी से मिलने इनसे परिवार का कोई भी सदस्य नहीं पहुंचा है। जेल मैनुअल के मुताबिक अंडरट्रायल कैदियों से उनके परिवार के सदस्य मुलाकात कर सकते हैं लेकिन कोई उनसे मिलने जेल में नहीं आया। हैदराबाद में महिला डॉक्टर की गैंगरेप के बाद निर्मम हत्या को लेकर तेलंगाना सहित देश के अन्य भागों में भी प्रदर्शन हो रहे हैं।

पढ़ें-केंद्र सरकार ने 5 नए मेडिकल कॉलेज के प्रस्ताव पर लगाई मुहर, इन जिलो…

रंगारेड्डी जिले के वकीलों ने ऐलान कर दिया है कि इन चारों आरोपियों का केस कोई नहीं लड़ेगा। इस मामले में जेल के एक अधिकारी ने कहा कि बाकी कैदियों की तरह ही ये भी कानूनी मदद मांग सकते हैं। उनकी सिफारिश को डीएलएसए एडवोकेट को सौंपा जाएगा और वे उनसे जेल में मिलेंगे। जेल में चारों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए कड़ी निगरानी रखी जा रही है।

पढ़ें- जननी एक्सप्रेस वाहन पलटने से चालक की मौत, मरीज को घर छोड़कर जा रहा …

कोबरा की सांप की सफल सर्जरी

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/wUGrN9KimWo” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>