Watch Video: राजस्थान के सबसे बड़े मेडिकल कॉलेज अस्पताल में डॉॅक्टर ने मरीज को बेरहमी से पीटा, जानिए क्या है माजरा | resident doctor beat up a patient in Sawai Man Singh Medical College in Jaipur

Watch Video: राजस्थान के सबसे बड़े मेडिकल कॉलेज अस्पताल में डॉॅक्टर ने मरीज को बेरहमी से पीटा, जानिए क्या है माजरा

Watch Video: राजस्थान के सबसे बड़े मेडिकल कॉलेज अस्पताल में डॉॅक्टर ने मरीज को बेरहमी से पीटा, जानिए क्या है माजरा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:46 PM IST, Published Date : June 3, 2019/2:27 pm IST

जयपुर: राजस्थान के सबसे बड़े सरकारी अस्पताल में डॉक्टर द्वारा मरीज से पिटाई करने का मामला सामने आया है। इस घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया में वायरल होने लगा है। वीडियों में दिखाई दे रहा है कि डॉक्टर मरीज के साथ हाथापाई कर रहे हैं। इतना ही नहीं जब मरीज पीछे खिसका तो डॉक्टर बेड पर चढ़ गए और बेड पर चढ़कर उसकी पिटाई करने लगे। सोचने वाली बात यह है कि जिन्हें धरती का भगवान माना जाता है वो मरीजों के साथ ऐसे पेश आ रहे हैं।

दरसअल मामला राजस्थान के सबसे बड़े सरकारी अस्पताल सवाई मान सिंह मेडिकल कॉलेज का है। राजस्थान के सबसे बड़े सरकारी अस्पताल जिसकी मिसाल पूरे देश मे दी जाती है, वहां ऐसी घटना होना बड़े सवाल खड़े करता है। वहीं, इस डॉक्टर की करतूत की वीडियो वायरल होने के बाद स्वास्थ्य मंत्री रघु शर्मा ने कहा कि हमने इस वीडियो पर रिपोर्ट मांगी है हमने संबंधित विभाग से पूछा है कि वास्तव में क्या हुआ और उस संबंध में रिपोर्ट देने को कहा है।