रिटायर्ड इंजीनियर के घर EOW का छापा, कार्रवाई जारी, शाम तक बड़ा खुलासा का अनुमान | Retired Engineer's house raids EOW, action continues, Big estimation estimates till evening

रिटायर्ड इंजीनियर के घर EOW का छापा, कार्रवाई जारी, शाम तक बड़ा खुलासा का अनुमान

रिटायर्ड इंजीनियर के घर EOW का छापा, कार्रवाई जारी, शाम तक बड़ा खुलासा का अनुमान

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:31 PM IST, Published Date : June 25, 2019/6:23 am IST

जबलपुर। रिटायर्ड पीएचई इंजीनियर के घर मंगलवार को EOW ने छापा मारा। परिवार के सदस्य संभल पाते इसके पहले टीम ने घर में दस्तक दे दी थी। फिलहाल सम्पत्ति की जांच जारी है। EOW की टीम दस्तावेज और चल अचल सम्पत्ति की जांच में जुटी है।

ये भी पढ़ें: जेल ब्रेक मामले में फरार कैदियों की मिली लोकेशन, राजस्थान रवाना हुई एमपी पुलिस

EOW ने रिटायर्ड इंजीनियर सुरेश उपाध्याय के अनंततारा रेसीडेंसी में छापा मारा है। आय से अधिक करोड़ों की संपत्ति अर्जित करने की शिकायत पर EOW ने कार्रवाई की है। EOW की टीम की कार्रवाई जारी है उम्मीद जताई जा रही है कि देर शाम तक कुछ सामने आ सकता है।

ये भी पढ़ें: वर्ल्ड कप 2019: लॉर्ड्स में इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच मुकाबला आज, बारिश की 

वहीं दूसरी ओर बैंगलुरू के शिवाजी नगर में आईएमए ज्वेल्स के ब्रांचों में छापेमार कार्रवाई की गई है। एसआईटी प्रमुख डीसीपी एस गिरीश के नेतृत्व में की गई कार्रवाई के दौरान चार बॉक्स में 41 किलोग्राम ज्वेलरी जिसकी कीमत 13 करोड़ की है, जब्त की गई। साथ ही एक पिस्टल के साथ 50 कारतूस और संपत्ति के दस्तावेज बरामद किए गए हैं। कार्रवाई अब भी जारी है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/vQFesUCvVgY” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>