सुप्रीम कोर्ट के रिटायर्ड जस्टिस दीपक वर्मा ने की आर्थिक मदद, प्रधानमंत्री राहत कोष में दी 51 लाख की राशि | Retired Justice Deepak Verma of Supreme Court gave financial help, amount of 51 lakhs to Prime Minister Relief Fund

सुप्रीम कोर्ट के रिटायर्ड जस्टिस दीपक वर्मा ने की आर्थिक मदद, प्रधानमंत्री राहत कोष में दी 51 लाख की राशि

सुप्रीम कोर्ट के रिटायर्ड जस्टिस दीपक वर्मा ने की आर्थिक मदद, प्रधानमंत्री राहत कोष में दी 51 लाख की राशि

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:13 PM IST, Published Date : April 2, 2020/3:47 am IST

जबलपुर। कोरोना संकट से निपटने के लिए पूरा देश आर्थिक सहयोग दे रहा है, और देश को उबारने में सहयोगी बन रहा है। इसी कड़ी में सुप्रीम कोर्ट के रिटायर्ड जस्टिस ने 51 लाख रूपए की आर्थिक मदद दी है। रिटायर्ड जस्टिस दीपक वर्मा ने यह राशि प्रधानमंत्री राहत कोष में यह राशि दी है।

ये भी पढ़ें: सैकड़ों किलोमीटर पैदल निकले मजदूर की दुर्घटना में म…

कोरोना वायरस की रोकथाम और जरूरतमंदों के लिए रिटायर्ड जस्टिस दीपक वर्मा ने यह राशि दान की है। बता दें कि पूरे विश्व के लिए चुनौती बन चुका कोरोना वायरस के मामले देश में लगातार बढ़ रहे हैं ऐसे में सरकार ने पूरे देश को लॉकडाउन किया गया हैं।

ये भी पढ़ें: लॉकडाउन पूरा फायदा उठा रहे थे जुआरी, पुलिस ने दी दब…

लॉकडाउन की अवधि में जहां पूरी तरह से रोजगार बंद है ऐसे में जरूरतमंदों की भोजन जैसी अति आवश्यक ​सुविधाओं के लिए देश में प्रधानमंत्री राहत कोष और राज्यों में मुख्यमंत्री राहत कोष की स्थापना की गई है। जहां लोग अपनी स्वेच्छा से दान कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: जूनियर डॉक्टर समेत इंदौर में 12 नए कोरोना पॉजिटिव म…

साथ ही जस्टिस वर्मा ने पीएम नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर शहरों में रोजगार छिनने के बाद परिवार के साथ पैदल अपने गांव लौटने को मजबूर हजारों मजदूरों की दुर्दशा पर चिंता जताई है