कैरी बैग की फैक्ट्रियों में राजस्व विभाग की टीम ने दी दबिश, दो ट्रक से अधिक प्रतिबंधित प्लास्टिक बरामद | Revenue Department Raid in Plastic factory

कैरी बैग की फैक्ट्रियों में राजस्व विभाग की टीम ने दी दबिश, दो ट्रक से अधिक प्रतिबंधित प्लास्टिक बरामद

कैरी बैग की फैक्ट्रियों में राजस्व विभाग की टीम ने दी दबिश, दो ट्रक से अधिक प्रतिबंधित प्लास्टिक बरामद

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:35 PM IST, Published Date : July 11, 2019/2:13 pm IST

रायपुर: राजस्व विभाग की टीम ने गुरूवार को राजधानी रायपुर के कई फैक्ट्रियों में छापामार कार्रवाई की। इस दौरान राजस्व विभाग की टीम ने जवाहर नगर विरदी गली और डब्ल्यूआरएस कॉलोनी की फैक्ट्री से 2 ट्रक से ज्यादा प्रतिबंधित प्लास्टिक बरामद किया है। बताया जा रहा है कि इन दोनों फैक्ट्रियों में प्रतिबंधित प्लास्टिक कैरी बैग का निर्माण किया जा रहा था।

Read More: सहायक आरक्षक ने सर्विस रायफल से खुद को मारी गोली, खुदकुशी के कारणों का फिलहाल खुलासा नहीं

मिली जानकारी के अनुसार राजस्व विभाग की टीम ने गुरूवार को जीवन बजाज, अमित धवाना और अमित छाबड़ा की जवाहर नगर विरदी गली और डब्ल्यूआरएस कॉलोनी स्थित प्लास्टिक फैक्ट्री में दबिश दी। राजस्व विभाग की टीम ने इस दौरान दो ट्रक से अधिक मात्रा में प्रतिबंधित प्लास्टिक कैरी बैग बरामद किया।

Read More: विधानसभा सत्र : सत्ता पक्ष- विपक्ष में जोरदार बहस, देखिए पूरे दिन की हलचल

बता दें प्रशासन ने शहर में कैरी बैग के उपयोग पर बैन लगा दिया है। प्रशासन ने निर्देश जारी करते हुए कहा है कि कैरी बैग का निर्माण और उपयोग करना दोनो ही प्रतिबंधित है।

Read More: हाईकोर्ट ने याचिकाकर्ता से कहा- पहले जमा करो 10 लाख फिर होगी सुनवाई, जानिए क्या है मामला

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/aYw8m4NvmMs” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>