रीवा- उत्तरप्रदेश सीमा पर मजदूरों का हंगामा, भोजन-पानी का इंतजाम ना होने पर तोड़े बैरिकेड | Rewa - uproar of workers on Uttar Pradesh border Barricades broken for lack of food and water

रीवा- उत्तरप्रदेश सीमा पर मजदूरों का हंगामा, भोजन-पानी का इंतजाम ना होने पर तोड़े बैरिकेड

रीवा- उत्तरप्रदेश सीमा पर मजदूरों का हंगामा, भोजन-पानी का इंतजाम ना होने पर तोड़े बैरिकेड

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:06 PM IST, Published Date : May 17, 2020/4:17 am IST

रीवा। मध्यप्रदेश में रीवा- उत्तरप्रदेश सीमा पर मजदूरों ने जाम लगा दिया है। मजदूरों को कंट्रोल करने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा है। मजदूरों ने यूपी, एमपी सीमा चाकघाट पर खाने-पीने का इंतजाम ना होने पर जाम लगा दिया था। सीमा पर रोके जाने और भोजन की व्यवस्था ना होने का का मजदूर विरोध कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें – प्रदेश की राजधानी में 24 हजार लोग हाई रिस्क पर, गंभीर बीमारियों से हैं पीड़ित

पुलिस की सख्ती के खिलाफ मजदूरों ने भी विरोध शुरु कर दिया है। यूपी चाकघाट पर हालात बेकाबू हो गए हैं। 5 हजार से ज्यादा मजदूर बेरिकेड तोड़कर यूपी सीमा में घुस गए हैं।

ये भी पढ़ें – मध्यप्रदेश में कोरोना मरीजों की संख्या 4 हजार 928, स्वस्थ हुए 2 हजार 345

यहांप्रशासन द्वारा की गई व्यवस्थाएं फेल साबित हुईं हैं। बता दें कि कल रात में पुलिस ने जाम लगाने पर लाठीचार्ज किया था, वहीं सुबह हजारों मजदूरों के एकत्रित होने पर मजदूरों ने विरोध शुरु कर दिया है। प्रशासन के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं।
<iframe src=”https://www.facebook.com/plugins/video.php?href=https%3A%2F%2Fwww.facebook.com%2FIBC24%2Fvideos%2F1555488964617904%2F&show_text=1&width=560″ width=”560″ height=”407″ style=”border:none;overflow:hidden” scrolling=”no” frameborder=”0″ allowTransparency=”true” allow=”encrypted-media” allowFullScreen=”true”></iframe>