फारूक अब्दुल्ला को जूता मारने वाले को लाखों का ईनाम, हिंदूवादी नेता ने किया ऐलान | Reward of millions for shoeing Farooq Abdullah Hinduist leader announced

फारूक अब्दुल्ला को जूता मारने वाले को लाखों का ईनाम, हिंदूवादी नेता ने किया ऐलान

फारूक अब्दुल्ला को जूता मारने वाले को लाखों का ईनाम, हिंदूवादी नेता ने किया ऐलान

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:58 PM IST, Published Date : October 14, 2020/6:35 am IST

जबलपुर । कश्मीर से धारा 370 हटाने को लेकर नेशनल कांफ्रेंस के अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला के बयान का शहर में भी जमकर विरोध किया जा रहा है। हिंदूवादी संगठनों से जुड़े अमित खम्परिया नाम के शख्स ने फारूक अब्दुल्ला को जूते मारने वाले को एक लाख का ईनाम देने का ऐलान किया है। खम्परिया ने अब्दुल्ला के बयान पर ऐतराज जताते हुए घोषणा की है कि जो भी व्यक्ति फारूक अब्दुल्ला को जूते मारेगा उसे वे अपनी ओर से एक लाख की राशि प्रति जूता के हिसाब से बतौर ईनाम देंगे।

ये भी पढ़ें- नामांकन दाखिल करने के दौरान भाजपा-कांग्रेस उम्मीदवारों ने उड़ाई कोरोना गाइडलाइन की

जाबालीपुरम हिंदू महासभा और संपूर्ण ब्राह्मण मंच के बैनर तले प्रदर्शन करते हुए नाराज लोगों ने जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री और श्रीनगर से सांसद फारूक अब्दुल्ला पर कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

ये भी पढ़ें- नरेंद्र सिंह तोमर, मुन्नालाल गोयल सहित इन नेताओं के पर दर्ज होगा FIR, कोरोना

पुलिस अधीक्षक के नाम सौंपे गए पत्र में प्रदर्शनकारियों ने आरोप लगाया है कि कश्मीर से धारा 370 हटाने को लेकर फारूक अब्दुल्ला ने चीन की मदद लेने वाला बयान दिया है जो न केवल बेहद आपत्तिजनक है बल्कि देश को तोड़ने वाला भी है। गुस्साए लोगों ने फारूक अब्दुल्ला पर कड़ी कार्रवाई की आवाज़ बुलंद की है।