रिचा चड्ढा ने फिल्म शकीला के दिलचस्प एवं बोल्ड मूवी पोस्टर्स के साथ लॉन्च किया अनोखा कैलेंडर | Richa Chadha launches unique calendar with Shakeela's

रिचा चड्ढा ने फिल्म शकीला के दिलचस्प एवं बोल्ड मूवी पोस्टर्स के साथ लॉन्च किया अनोखा कैलेंडर

रिचा चड्ढा ने फिल्म शकीला के दिलचस्प एवं बोल्ड मूवी पोस्टर्स के साथ लॉन्च किया अनोखा कैलेंडर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 02:22 AM IST, Published Date : January 19, 2019/7:21 am IST

मुंबई। “पप्पी पप्पी”, “मैनइटर”, “मर्द को दर्द होगा” और “छतरी के पीछे क्या है” में कॉमन क्या है? दरअसल ये सभी उस बेहद अनोखे कैलेंडर के अलग-अलग महीनों को रिप्रेजेंट करते हैं, जिसे शकीला बायोपिक के फिल्ममेकर्स ने दुनिया के सामने पेश किया है। इस तरह साल 2019 और भी रोमांचक हो गया है, क्योंकि अब साल के 12 महीनों में हर महीने के लिए बिल्कुल अलग क्वर्की विजुअल रिप्रेजेंटेशन होगा।

इस कैलेंडर में हर महीने के पोस्टर को एक फिक्शनल मूवी पोस्टर के तौर पर डिजाइन किया गया है, जिसके टाइटल बेहद हिलेरियस और बोल्ड हैं और इन सभी में रिचा अलग-अलग लुक में दिखाई देती हैं। यह 90 के दशक की पल्प मूवीज़ की याद दिलाएगा जिस दौर में शकीला सिल्वर स्क्रीन पर हावी थीं।

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की एडल्ट फिल्म स्टार के जीवन पर आधारित इस फिल्म को इंद्रजीत लंकेश डायरेक्ट कर रहे हैं, जो अवॉर्ड विनिंग डायरेक्टर हैं, साथ ही यह अपना कैलेंडर बनाने वाली पहली फिल्म बन गई है।इस कैलेंडर को बेहद मजेदार हैशटैग #2019ShakeelaKeNaam दिया गया है, जो लोगों के बीच इस फिल्म को लेकर उत्सुकता को देखते हुए बिल्कुल सही है।इस फिल्म को सैमीज मैजिक सिनेमा और योद्दाज एंटरटेनमेंट ने प्रोड्यूस किया है तथा यह फिल्म इस साल की गर्मियों में रिलीज होगी।