कास्ट‍िंग काउच का सामना कर चुकी है ये एक्ट्रेस, बोली- डिनर के बहाने दिया था सेक्स के लिए ऑफर | richa chadha reveals that she faced casting couch due to which she lost some projects

कास्ट‍िंग काउच का सामना कर चुकी है ये एक्ट्रेस, बोली- डिनर के बहाने दिया था सेक्स के लिए ऑफर

कास्ट‍िंग काउच का सामना कर चुकी है ये एक्ट्रेस, बोली- डिनर के बहाने दिया था सेक्स के लिए ऑफर

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 12:20 AM IST, Published Date : December 4, 2022/12:20 am IST

मुंबई: मनोंरजन की दुनिया में अपना अलग नाम बनाने वाले वॉलीवुड के पीछे की कहानी ही कुछ और है। मीटू कैंपने के जरिए इंडस्ट्री की कई एक्ट्रेस ने मीडिया के सामने अपनी आपबीती बयां की है। इसी कड़ी में एक और एक्ट्रेस ने अपने स्ट्रगल के दिनों को लेकर बड़ा खुलासा किया है। एक्ट्रेस ने खुलासा करते हुए कहा है कि शुरुआती दिनों में मुझे डिनर के लिए ऑफर किया था, तब मुझे नहीं पता था कि डिनर का एक और भी मतलब है।

Read More: बालाकोट में फिर एक्टीव हो रहे जैश-ए-मोहम्मद के शिविर, 45-50 आतंकियों को ट्रनिंग देने की खबर

कई सफल फिल्मों में अपने अभिनय का जलवा दिखाने वाली एक्ट्रेस रिचा चड्ढा ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि शुरुआती दिनों में मुझे इंडस्ट्री के लोगों का इशारा समझ नहीं आता था, मैं बहुत यंग थी साथ में समझ भी थोड़ी कम थी। एक दिन एक आदमी मेरे पास आया और कहा कि हमें डिनर करना चाहिए। मैंने उन्हें बताया कि मैं डिनर कर चुकी हूं, बावजूद इसके उन्होंने मुझे गलत तरीके से टच किया और फिर कहा हमें डिनर करना चा​हिए। तब मुझे समझ आया कि वो क्या चाहते हैं?

Read More: अकल्पनीय घटना : नेशनल हाइवे में चलती कार की छत फाड़कर घुसा पत्थर, और ले ली ड्राइवर की जान… देखिए

यह बर्ताव मेरे साथ उस वक्त हुआ जब मैं बतौर एक्ट्रेस इंडस्ट्री में जगह बना चुकी थी। जब आपके सामने वाला इंसान पैसे वाला है और इंडस्ट्री में पावर रखता है, मीटू और बहुत सारे चीजों के बावजूद हमें हर रोज इस पर नजर रखने की जरुरत है। फिलहाल मैंने इससे पार पा लिया है। मैं जानती हूं कि मैंने वो प्रोजेक्ट खो दिया लेकिन वह मेरे लिए मायने नहीं रखता।

Read More: श्रम कार्यालय में एसीबी का छापा, श्रम​ निरीक्षक रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार

इस दौरान रिचा ने नेपोटिज्म और एक्ट्रेसेज के स्ट्रॉन्ग कैरेक्टर्स आदि पर भी चर्चा की। उन्होंने बताया कि फुकरे फिल्म में उनके भोली पंजाबन वाला कैरेक्टर उन्हें पसंद है। इसके अलावा रिचा ने यह भी खुलासा किया कि उन्हें एक बार ऋतिक रोशन की मां बनने का रोल ऑफर किया गया था। इसपर वो काफी नाराज हुई थीं साथ ही उन्होंने उस कास्ट‍िंग डायरेक्टर को दोबारा कभी किसी बात का जवाब नहीं दिया।

Read More: सांस्कृतिक कार्यक्रम के दौरान मंच पर जमकर थिरके मंत्री कवासी लखमा, संग-संग झूमे लोग