छात्रा सुसाइड केस, ऋचा जोगी ने छात्राओं से बातचीत कर घटना की जानकारी ली | Richa Jogi interacted with the girls and inquired about the incident.

छात्रा सुसाइड केस, ऋचा जोगी ने छात्राओं से बातचीत कर घटना की जानकारी ली

छात्रा सुसाइड केस, ऋचा जोगी ने छात्राओं से बातचीत कर घटना की जानकारी ली

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:20 PM IST, Published Date : March 12, 2019/10:58 am IST

जशपुर। जशपुर में छात्रा की खुदकुशी मामले में ऋचा जोगी ने परीक्षा केंद्र पहुंचकर छात्र-छात्राओं से बातचीत कर घटना की जानकारी ली। ऋचा ने आत्महत्या करने वाली छात्रा के परिजनों से भी मुलाकात कर दोषियों पर कड़ी कार्रवाई का आश्वासन दिलाया।

पढ़ें-सुब्रत साहू की राजनीतिक दलों से अपील, आदर्श आचरण संहिता का करें पालन, जरुरी दिशा निर्देश भी दिए

आपको बतादें परीक्षा केंद्र में नकल जांच के नाम पर फ्लाइंग स्कॉट पर छात्राओं के कपड़े उतरवाने का आरोप लगा है। घटना से दुखी एक छात्रा ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी, तब जाकर मामला सामने आया था। वहीं इस घटना में अधिकारी लिपापोती करते नजर आए। शिक्षा अधिकारी ने सिर्फ छात्रों के कपड़े उतरवाने की बात कही थी। हालांकि जांच के बाद दोषियों पर कार्रवाई का निर्देश जरुर दिया गया। छात्रा की खुदकुशी के बाद कई और छात्राओं की शिकायत मिली है, जिसमें कपड़े उतरवाने का जिक्र है।

पढ़ें- अमित जोगी ने एसपी जितेंद्र शुक्ला के तबादले को बताया आचार संहिता का…

बतादें पेंड्रापाट में बोर्ड परीक्षा के दौरान नकल जांच के बहाने कपड़े उतरवाने से दुखी छात्रा ने खुदकुशी कर ली थी। उड़नदस्ते के सामने ही छात्रा के कपड़े उतरवाने का आरोप है। इस घटना से दुखी और परेशान छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। परिजनों ने सख्त कार्रवाई की मांग की है।

WhatsApp ग्रुप से जुड़ने के लिए लिंक पर क्लिक करें => https://chat.whatsapp.com/C5hLkmrGSwkKCt1o0MUbzi

 
Flowers