सड़क हादसे में 10 श्रदालुओं की मौत, देवी दर्शन करके लौट रहे थे, ट्रक से भिड़ंत | Road Accident :

सड़क हादसे में 10 श्रदालुओं की मौत, देवी दर्शन करके लौट रहे थे, ट्रक से भिड़ंत

सड़क हादसे में 10 श्रदालुओं की मौत, देवी दर्शन करके लौट रहे थे, ट्रक से भिड़ंत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:53 PM IST, Published Date : October 17, 2018/6:26 am IST

महासमुंद। छत्तीसगढ़ के महासमुंद जिले में एक सड़क हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि देवी दर्शन से लौट रहे श्रद्धालुओं की कार की ट्रक से भिड़ंत हो गई। हादसा उस वक्त हुआ जब श्रद्धालु कोमना स्थित माता के मंदिर से दर्शन कर वापस लौट रहे थे।  

ये भी पढ़ें- त्योहारों के लिए रेलवे ने की 25 स्पेशल ट्रेनों की घोषणा

बताया जा रहा है कि घटना नुआपाड़ा थाना क्षेत्र का हैकोमना से माता के दर्शन कर लौट रहे श्रदालुओं की गाड़ी नुआपाड़ा के पास एक तेज रफ्तार ट्रक से जा टकराई, जिससे कार के परखच्चे उड़ गए। कार में 10 लोग सवार थे।  हादसे के दौरान कुछ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि कुछ कि अस्पताल में पहुंचते ही मौत हो गई है। पुलिस और स्थानीय लोगों की मशक्कत के बाद उन्हें बाहर निकाला जा सका। मृतकों का नुआपाड़ा जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।

ये भी पढ़ें- अस्पताल में भर्ती नाबालिग से गैंगरेप, बेहोशी का इंजेक्शन लगाकर दिया वारदात को अंजाम

हादसे में मरने वालों में सांकरा भाजपा मंडल अध्यक्ष सुरजीत सिंह पप्पू, डॉ दिनेश व उसकी पत्नी व दो बच्चे, बलदीडीह के सरपंच पति मेघनाथ निषाद, अंसुला के मुकेश अग्रवाल, सांकरा के पूर्व सरपंच झुमुक नेताम के भांजी-भांजा व अन्य 1 की मौत हुई है। इसी तरह बलदीडीह के 5 व सांकरा के 4, अंसुला के 1 लोग शामिल है।

मुख्यमंत्री डॉ .रमन सिंह ने  ओड़िशा के जिला मुख्यालय  नुआपाड़ा में एक भीषण सड़क दुर्घटना में छत्तीसगढ़ के 10 तीर्थ यात्रियों के आकस्मिक निधन पर गहरा दुःख व्यक्त किया है। ये सभी  मृतक महासमुन्द जिले के सांकरा (जोंक ) इलाके के निवासी थे। मुख्यमंत्री ने उनके शोक संतप्त  परिजनों के प्रति संवेदना प्रकट की है और दिवंगत आत्माओं की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की है। ये भी यात्री नुआपाड़ा जिले के कोमना में एक मंदिर के दर्शन के लिए गए थे ।  उनके वाहन की एक ट्रक से टक्कर के फलस्वरूप यह दुर्घटना हुई। 

वेब डेस्क IBC24