चुनाव ड्यूटी में जा रहे जवानों से भरी वाहन हाइवा से टकराई, एक एएसआई समेत 3 गंभीर

Reported By: Anjay Yadav, Edited By: Renu Nandi

Published on 13 Apr 2019 02:38 PM, Updated On 13 Apr 2019 02:38 PM

कोण्डागांव : कोण्डागांव नगर के पास नेशनल हाईवे 30 चिखलपुटी में आज सुबह लगभग साढ़े दस बजे चुनाव ड्यूटी में जा रहे जवानों की वाहन अज्ञात हाइवा से टकरा गई। इस टक्कर में एक एएसआई समेत दो प्रधानआरक्षक और एक आरक्षक गम्भीर रूप से घायल हो गए है। घायलों का कोण्डागांव के जिला अस्पताल आरएनटी में प्राथमिक उपचार कर हायर सेंटर के लिए रिफर कर दिया गया है।
ये भी पढ़ें -नक्सलियों को परास्त करने बढ़ाई गई सुरक्षा व्यवस्था, विधायकों और प्रत्याशियों की सुरक्षा से अब कोई समझौता नहीं

बताया जा रहा है कि दंतेवाड़ा के कारली में तैनात सीएएफ 9वीं बटालियन की एक टुकड़ी का लोकसभा चुनाव के लिए बलौदाबाजार में ड्यूटी लगाया गया है। ड्यूटी में जा रहे जवानों के साथ चल रही मेश सामान से भरी ट्रक सीजी 03-4490 शनिवार की सुबह लगभग साढ़े दस बजे कोण्डागांव के पास चिखलपुटी में अज्ञात हाइवा से टकरा गई। टक्कर इतनी जारदार थी कि सीएएफ की शासकीय वाहन का सामने का हिस्सा पुरी तरह से दब गया और इसमें सवार एएसआई सूर्यप्रकाश सलाम (38) पिता रोही दास, प्रधान आरक्षक धनसाय बघेल (45) पिता स्व गोवर्धन, प्रधान आरक्षक भरत लाल साहू (45) पिता दीनदयाल और नव आरक्षक सतीश कुमार बघेल (24) पिता दयालु राम गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं वाहन में सवार अन्य जवानों का छुटपुट चोटे आई। सभी घायलों को 108 एम्बुलेंस के ईएमटी राजेन्द्र बैर और पायलेट नरेश नेताम ने तत्काल जिला अस्पताल में दाखिल करवाया। यहां उपचार कर रहे डाॅ. एसपी वारे व डाॅ. संजय बसाख ने बताया कि, एएसआई सूर्यप्रकाश सलाम, प्रधान आरक्षक धनसाय बघेल और धनसाय बघेल को गंभीर चोट के चलते रिफर किया जा रहा है। वहीं अन्य घायलों को जिला अस्पताल आरएनटी में ही उपचार जारी है। इस मामले पर सिटी कोतवाली टीआई हंसराज गौतम ने बताया कि, फिलहाल अज्ञात हाइवा की तलाश जारी है।

Web Title : road accident in dantewada

जरूर देखिये