अचानक धंस गई सड़क, गड्ढे में समा गई कार और ऑटो | road caved in delhi maujpur causes vehicles damaged

अचानक धंस गई सड़क, गड्ढे में समा गई कार और ऑटो

अचानक धंस गई सड़क, गड्ढे में समा गई कार और ऑटो

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:01 PM IST, Published Date : January 15, 2019/9:24 am IST

नई दिल्ली। दिल्ली के मौजपुर इलाके में सीवर लाइन धसने से एक कार और ऑटो गड्ढे में जा गिरी। सीवर लाइन धंसने से सड़क के बीचो बीच बड़ा गड्ढा बन गया। जिससे लोगों को आने जाने में काफी दिक्कतों को सामना करना पड़ रहा है। गनीमत ये रही कि इस हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ। किसी को गंभीर चोट नहीं आई। घटना सोमवार शाम की बताई जा रही है। मौजपुर मेट्रो स्टेशन के पास रोज की तरह राहगीरों की भीड़ लगी थी।

पढ़ें- देशविरोधी नारेबाजी केस में दस के खिलाफ चार्जशीट दाखिल, जानें क्या ह

लोग अपना काम निपटाकर घर जा रहे थे। हादसे के वक्त वहां गाड़ियों की लंबी कतारे लगी थी। प्रत्यक्षदर्शियों के सड़क पर जाम लगने से गाड़ियों की लंबी कतारे लग गई। दबाव बढ़ने से नीचे मौजूद सीवर लाइन फट गया। जिससे सात फीट लंबा गड्ढा बन गया। इस गड्ढे में ऑटो और एक कार नीचे समा गई।  

पढ़ें- न्याय नहीं मिलने से हताश बलात्कार पीड़िता ने किया सुसाइट,2 पुलिस कर्…

कार में दो लोग सवार थे जबकि ऑटो में ड्राइवर ही था। तीनों को वक्त रहते निकाल लिया गया। हालांकि उन्हें मामूली चोटें आई हैं। मामले की गंभीरता को देखते हुए ट्रेफिक पुलिस ने आसपास के पूरे इलाके में बैरेकेडिंग लगाकर गाड़ियों की आवाजाही बंद कर दी है। हादसे के बाद पीडब्लयूडी मरम्मत काम में जुट गई है। इसके साथ ही लापरवाही की जांच भी शुरू कर दी गई है।