रोड निर्माण कंपनी ने कांग्रेस नेता को दी जान से मारने की धमकी, कहा- वापस ले लो RTI नहीं तो मारे जाओगे | Road Construction Company Threat to Congress Leader Sanjeev Agarwal

रोड निर्माण कंपनी ने कांग्रेस नेता को दी जान से मारने की धमकी, कहा- वापस ले लो RTI नहीं तो मारे जाओगे

रोड निर्माण कंपनी ने कांग्रेस नेता को दी जान से मारने की धमकी, कहा- वापस ले लो RTI नहीं तो मारे जाओगे

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:39 PM IST, Published Date : October 25, 2019/11:11 am IST

रायपुर: प्रदेश की राजधानी रायपुर से आरटीआई एक्टिविस्ट और कांग्रेस नेता संजीव अग्रवाल को जान से मारन की धमकी दिए जाने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा कि सड़क निर्माण को लेकर आरटीआई लगाने को लेकर भनपुरी में रोड बनाने वाली कंपनी ने जान से मारने की धमकी दी है। फिलहाल मामले में संजीव अग्रवाल ने डीजीपी डीएम अवस्थी से मामले की शिकायत की है।

Read More: विश्वविद्यालय को UGC का फरमान, कहा- कार्यक्रम के दौरान शिक्षकों और कर्मचारियों को पहनना होगा खादी के कपड़े

मिली जानकारी के अनुसार आरटीआई एक्टिविस्ट और कांग्रेस नेता संजीव अग्रवाल ने भनपुरी में हो रहे सड़क निर्माण के संबंध में जानकारी के लिए आरटीआई लगाया था। आरटीआई लगाए जाने की जानकारी होने पर सड़क निर्माण कंपनी ने उन्हें आरटीआई वापस लेने की बात कही है। साथ ही सड़क निर्माण कंपनी ने यह भी कहा है कि अगर आरटीआई वापस ​नहीं लिया तो जान से हाथ धो बैठोगे। मामले की जानकारी मिलते ही कांग्रेस में हड़कंप मच गया है।

Read More: उपचुनावों में हार की समीक्षा करेगी भाजपा, नगरीय निकाय चुनाव से पहले भाजपा में छायी मायुसी

गौरतलब है कि बीते दिनों एक्सप्रेस वे के निर्माण में लापरवाही का खुलासा हुआ था। एक्सप्रेस वे में दरारा पड़ने की बात सामने आई थी, जिसके बाद सरकार ने जांच का आदेश दिया था।

Read More: जम्मू कश्मीर में धारा 370 हटने के बाद पहले चुनाव में 98 फीसदी मतदान, बीजेपी को मिली इतनी सीटें… देखिए

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/DoRsQVb_d20″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers