अग्रसेन चौक से गीता नगर और तेलघानी नाका चौक तक होगा सड़क-नाली निर्माण कार्य, संसदीय सचिव विकास उपाध्याय ने की घोषणा | Road-drain construction work from Agrasen Chowk to Geeta Nagar and Telghani Naka Chowk

अग्रसेन चौक से गीता नगर और तेलघानी नाका चौक तक होगा सड़क-नाली निर्माण कार्य, संसदीय सचिव विकास उपाध्याय ने की घोषणा

अग्रसेन चौक से गीता नगर और तेलघानी नाका चौक तक होगा सड़क-नाली निर्माण कार्य, संसदीय सचिव विकास उपाध्याय ने की घोषणा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:51 PM IST, Published Date : January 27, 2021/2:15 pm IST

रायपुर। बारिश के दिनों में समता कॉलोनी, चौबे कॉलोनी के मुख्य मार्ग की नालियों का गंदा पानी सड़क से होकर घरों के अंदर घुसने की शिकायत पर रायपुर पश्चिम विधायक विकास उपाध्याय ने स्थानीय जनता, अनुभवी विशेषज्ञों से चर्चा कर समस्या के निदान हेतु सड़क औऱ नाली निर्माण का फैसला लिया। रायपुर पश्चिम विधानसभा के समता कॉलोनी मुख्य मार्ग का संसदीय सचिव एवं क्षेत्रीय विधायक विकास उपाध्याय ने स्वयं निरीक्षण कर स्थिति का जायजा लिया।

पढ़ें- अब बिलासपुर में लैंड कर सकेंगे 72 सीटर विमान.. उत्तर छत्तीसगढ़ की पूरे देश से एयर कनेक्टिविटी हुई मजबूत

विधायक महोदय के साथ क्षेत्रवासी, विशेषज्ञों की टीम, ज़ोन कमिश्नर एवम सम्बन्धित अधिकारी भी उपस्थित रहे। स्थिति का जायजा लेकर विधायक विकास उपाध्याय ने अग्रसेन चौक से गीता नगर और अग्रसेन चौक से तेलघानी नाका चौक तक सड़क निर्माण एवं नाली निर्माण करने की बात कही। विधायक विकास उपाध्याय ने बताया की बारिश के मौसम में बीते कई वर्षों से घरों में नाली का गंदा और बदबूदार पानी अंदर घुसने की शिकायत आती रही हैं।

पढ़ें- टेनिस के ये 2 खिलाड़ी मैच फिक्सिंग के दोषी पाए गए, …

समता कॉलोनी और चौबे कॉलोनी के स्थानीय जनता द्वारा की जा रही हैं शिकायतों को संज्ञान में लेते हुए अनुभवी विशेषज्ञों और स्थानीय जनता के साथ रायशुमारी कर नगर निगम के ज़ोन कमिश्नर औऱ सम्बन्धित अधिकारियों के साथ निरीक्षण कर स्थिति का जायजा लिया।

पढ़ें- भगवान शंकर ने माता अन्नपूर्णा से मांगी थी भिक्ष…

विधायक महोदय ने बताया कि आने वाले सप्ताह से निर्माण कार्य की शुरुआत हो जाएगी। सड़क एवं नाली निर्माण हो जाने क्षेत्रीय जनता को बारिश के दिनों में राहत मिलेगी और बीमारियों का खतरा भी दूर रहेगा। साथ ही सड़क निर्माण होने आम जनता सुगमता के साथ अपना सफर कर सकेंगे।