Road Safety World Series 2021: जमकर बोला सचिन-सहवाग का बल्ला, बांग्लादेश लेजेंड्स को 10 विकेट से हराया | Road Safety World Series 2021: India legends Beat Bangladesh Legends by 10 Wickets

Road Safety World Series 2021: जमकर बोला सचिन-सहवाग का बल्ला, बांग्लादेश लेजेंड्स को 10 विकेट से हराया

Road Safety World Series 2021: जमकर बोला सचिन-सहवाग का बल्ला, बांग्लादेश लेजेंड्स को 10 विकेट से हराया

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:35 PM IST, Published Date : March 5, 2021/4:51 pm IST

रायपुर: रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज 2021 में आज इंडिया लेजेंड्स और बांग्लादेश लेजेंड्स के बीच मैच खेला गया। मैच के दौरान भारतीय खिलाड़ियों का बल्ला जमकर बोला और बांग्लादेश लेजेंड्स को 10 विकेट से हरा दिया। बता दें कि मैच छत्तीसगढ़ के शहीद वीर नारायण सिंह अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया।

Read More: 8 मार्च से लगाया जाएगा नाइट कर्फ्यू? जानिए कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर मुख्यमंत्री ने क्या कहा…

बांग्लादेश लेजेंड्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए इंडिया लेजेंड्स के सामने 109 रनों के लक्ष्य रखा। वहीं, 109 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरे इंडिया लेजेंड्स के खिलाड़ियों ने मैदान में आते ही अपना इरादा साफ कर दिया था। विरेंद्र सहवाग ने आते ही चौके—छक्कों की बारिश करते हुए 20 गेंदों में फिफ्टी जड़ दिया।

Read More: अपनी मौत मर जाएगा ‘हलाला’, तीन तलाक से हुई शुरुआत, जरूरत नहीं नए कानून की: आरिफ मोहम्मद खान

सहवाग यहीं नहीं रूके उन्होंने आतिशी पारी खेलते हुए 35 गेंदों में 80 रन बनाए। वहीं, दूसरे छोर पर खड़े मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुकल ने भी मैदान में दमदार शॉट दिखाए और 33 रन बनाए। टीम इंडिया ने 10.1 ओवर में लक्ष्य हासिल कर जीत अपने नाम कर लिया।

Read More: पहचान छिपाकर हिंदू युवती से की शादी, अश्लील बनाकर आरोपी बोला- धर्म परिवर्तन नहीं किया तो कर दूंगा वायरल