सड़क किनारे युवक की मौत, कुछ ही दूरी पर नाबालिग से गैंगरेप, पुलिस गुत्थी सुलझाने में जुटी | Roadside death in jashpur

सड़क किनारे युवक की मौत, कुछ ही दूरी पर नाबालिग से गैंगरेप, पुलिस गुत्थी सुलझाने में जुटी

सड़क किनारे युवक की मौत, कुछ ही दूरी पर नाबालिग से गैंगरेप, पुलिस गुत्थी सुलझाने में जुटी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:21 PM IST, Published Date : March 20, 2019/12:04 pm IST

जशपुर।जिले में अज्ञात बदमाशों ने एक युवक की डंडे से पीट – पीटकर हत्या कर दी तो वहीं कुछ दूरी पर एक नाबालिग लड़की को अगवा कर गैंगरेप किया है । इस सनसनीखेज वारदात में पुलिस यह समझने की कोशिश कर रही है कि दोनों घटना में शामिल आरोपी एक ही हैं या अलग-अलग। वहीं तपकरा थाना क्षेत्र के केरसई गांव में हुई इन दो घटनाओं की गुत्थी सुलझाने के लिए एसपी शंकरलाल बघेल ने कैम्प लगा दिया है ।

ये भी पढ़ें –शॉटगन जल्द कर सकते हैं कांग्रेस प्रवेश, पटना साहिब में होगा शत्रुघ्न और रविशंकर का 

बता दें कि पहली वारदात में मृतक 24 वर्षीय सुरेंद्र राम ईंट भट्ठे से ड्राइवरी कर बाइक से अपने घर लौट रहा था कि केरसई मिडिल स्कूल के पीछे मोड़ पर अज्ञात लोगों ने उसकी डंडे से पीटीपीटकर हत्या कर दी और बाइक लेकर फरार हो गए । पुलिस वारदात की खबर पाकर घटनास्थल पहुंची तो पता चला कि घटनास्थल से दो सौ मीटर दूर सड़क पर एक लड़का घायल हालत में दिखा । इसके बाद तो पुलिस के होश उड़ गए । पुलिस हत्या की वारदात पर अपनी कार्रवाई शुरू कर ही रही थी कि घायल नाबालिग लड़के ने बताया कि मेरे साथ सायकिल में बैठकर आ रही लड़की को बाइक सवार दो लोग उठाकर ले गए हैं । इस बात से पुलिस की परेशानी और बढ़ गई ।
ये भी पढ़ें –बेटी को कार में छोड़ बॉस के साथ मौज कर रही थी महिला, मासूम की मौत

तलाशी पर लड़की का बैग सड़क किनारे ही मिला । पुलिस रात भर बगल के ही जंगल में लड़की की तलाश करती रही लेकिन लड़की का कोई पता नहीं चल पाया ।इधर लड़के का बयान पुलिस ले ही रही थी कि केरसई के चौकीदार सुदर्शन चौहान ने थाने में सूचना दी कि एक लड़की जंगल से निकलकर आई है और इसका अपहरण कर रेप हुआ है । इस सूचना पर एसपी ने तत्काल एक टीम रवाना कर लड़की को बरामद किया । इसके बाद नाबालिग लड़की ने पुलिस टीम को दोनों घटनास्थल ले जाकर रेप की वारदात से जुड़े सबूत दिखाए । इस विषय में जशपुर एसपी शंकरलाल बघेल का कहना है कि कुनकुरी – तपकरा थाने की पुलिस के साथ टीम बनाकर दोनों वारदात की तफ़्तीश में जुट गए हैं । एसपी ने मीडिया को बताया कि दो अलग – अलग घटनाएं हुई हैं लेकिन घटना में शामिल आरोपी कौन हैं ? इसकी गुत्थी जल्द से जल्द सुलझाते हुए आरोपियों को पकड़ने की पूरी कोशिश की जा रही है ।