एक आशिक ऐसा भी! गर्लफ्रेंड को इम्प्रेस करने उसी के घर में डाल दिया डाका, जानिए पूरा मामला | Robbed in his house to impress his girlfriend

एक आशिक ऐसा भी! गर्लफ्रेंड को इम्प्रेस करने उसी के घर में डाल दिया डाका, जानिए पूरा मामला

एक आशिक ऐसा भी! गर्लफ्रेंड को इम्प्रेस करने उसी के घर में डाल दिया डाका, जानिए पूरा मामला

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:04 PM IST, Published Date : March 4, 2021/5:55 pm IST

बैतूल: रूठी गर्लफ्रेंड को मनाने के लिए बॉयफ्रेंड अक्सर चांद-तारे तोड़कर, सितारों की दुनिया कदमों में बिछाने की बात करता है। लेकिन अगर कोई आशिक रुठी गर्लफ्रेंड को इम्प्रेस करने के लिए उसी के घर में चोरी कर ले, तो क्या कहेंगे। जी हां, ऐसा हुआ है मध्यप्रदेश के बैतूल में, जहां के सदर इलाके में रहने वाली युवती के बॉयफ्रेंड ने अपनी महबूबा के घर ही सेंधमारी कर दी। मगर इम्प्रेस करने के लिए सेंधमारी क्यों?

Read More: सतना का ‘शहर संग्राम’ निकाय के क्या हैं मुद्दे.. इस बार जनता का क्या है मूड? जानिए

ये है प्रेम… प्रेम खड़से, जिसे बैतूल के सदर इलाके में रहने वाली एक युवती से बेइंतहा मोहब्बत थी। मगर दिल के रिश्ते में जब दरार आई, तो महबूबा ने बात करने से ही इनकार कर दिया। लेकिन प्रेम तो मोहब्बत का मारा था और बिना महबूबा के उसे जिंदगी बेजार लगने लगी, फिर क्या, टूटे दिल को जोड़ने और रूठी मोहब्बत को मनाने। उसने ऐसा काम किया कि कोई सोच भी नहीं सकता।

Read More: भगवान राम ने खाए थे शबरी के जूठे बेर, कब है शबरी जयंती.. जानिए इसका महत्व और शुभ मुहूर्त

प्रेम खड़से ने अपनी गर्लफ्रेंड के घर से नगदी, गहने, लैपटॉप समेत करीब तीन लाख का माल पार कर दिया। फिर अपनी गर्लफ्रेंड के घर सारा सामान लेकर पहुंचा और ये कहानी गढ़ी कि उसने चोरी कर भाग रहे दो अनजान युवकों से ये माल छीना है, लेकिन कहानी में तब और ट्विस्ट आ गया, जब उसकी गर्लफ्रेंड के परिजन कोतवाली थाने में रिपोर्ट लिखा चुके थे। पुलिस की एंट्री हुई और सारा खुलासा हो गया।

Read More: स्वास्थ्य विभाग ने जारी किया मेडिकल बुलेटिन, छत्तीसगढ़ में आज तीन कोरोना मरीजों की मौत, 235 नए संक्रमितों की पुष्टि

सैकड़ों सदियों में मोहब्बत के कई अफसाने बने हैं। आशिक और महबूबा की कई किस्से-कहानियां आती हैं, मगर अपनी ही महबूब के घर चोरी कर उसे अपना बनाने का ऐसा ख्वाब और उसे हकीकत में बदलने की हिम्मत शायद किसी आशिक ने न की होगी।

Read More: बिना मास्क लगाए मीटिंग में पहुंचे अधिकारी, कलेक्टर ने न सिर्फ लगाई फटकार, बल्कि जुर्माना भी लगाया

 

 
Flowers