बंदूक की नोक पर सराफा कारोबारी से लूट, जेवरात से भरा बैग छीनकर ले गए आरोपी | Robbery from the bullion businessman in raipur

बंदूक की नोक पर सराफा कारोबारी से लूट, जेवरात से भरा बैग छीनकर ले गए आरोपी

बंदूक की नोक पर सराफा कारोबारी से लूट, जेवरात से भरा बैग छीनकर ले गए आरोपी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:01 PM IST, Published Date : December 15, 2018/3:11 am IST

रायपुर। रायपुर के अम्लीडीह में एक सराफा व्यापारी से तीन आरोपियों ने बंदूक की नोक पर सोने-चांदी से भरा बैग लूटने की वारदात को अंजाम दिया। लूट के शिकार हुए ज्वेलर्स ने आपबीति सुनाई कि दुकान बंद कर घर जाने के लिए निकले ही थे की। बाइक सवार तीन आरोपियों ने चलती गाड़ी में धक्का दिया और छाती पर पिस्तौल अड़ाकर गोली मारने की धमकी देकर पैर के पास रखा जेवरात से भरा बैग छीन लिया।

पढ़ें- विशाखापट्नम तट से शनिवार को टकरा सकता है चक्रवाती तू्फान, छत्तीसगढ़ पर व्यापक असर संभव

बैग छीनने के बाद आरोपियों ने उन पर फायर करने का प्रयास किया लेकिन गोली नहीं चली। पीड़ित ने हल्ला मचाया तो लूटेरे भाग खड़े हुए। अनिल ने उनका पीछा करने का प्रयास किया पर कामयाब नहीं हुए। पूरी घटना इतनी तेजी से हुई की लोग अनिल की मदद तक नहीं कर पाए। सूचना मिलने पर राजेंद्र नगर थाना पुलिस और क्राइम ब्रांच के अधिकारी मौके पर पहुंचे और सीसीटीवी फुटेज की जांच की ASP प्रफुल्ल कुमार ठाकुर ने बताया पुलिस सीसीटीवी और शक के आधार पर जांच कर रही है। ASP प्रफुल्ल कुमार ठाकुर के मुताबिक अनिल सोनी ने लूटेरों द्वारा कई दिनों से रेकी करने की आशंका जताते हुए कुछ लोगों पर शक जाहिर किया है। पुलिस सीसीटीवी और शक के आधार पर जांच में जुट गई है। 

 
Flowers